बीच सड़क पर ही SP के पैर पकड़ कर रो पड़े योगी के मंत्री, जानिए क्या है पूरा मामला
बीच सड़क पर ही SP के पैर पकड़ कर रो पड़े योगी के मंत्री, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में लोग उस वक़्त हक्के-बक्के रह गए जब भाजपा के एक नेता पुलिस अधीक्षक का पैर पकड़कर रोने लगे। भाजपा नेता ने एसपी का पैर पकड़ कर कहा कि साहब मेरा सम्मान चला गया। अपनी ही सरकार में इतनी बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हो रही है। इतना कहते ही राज्य कार्यसमिति, काशी प्रान्त के मंत्री एवं पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह रो पड़े।

यह घटना शहर कोतवाली इलाके के नीबी के पास घटित हुई। मामला यह था कि पुलिस वाहनों की तलाशी ले रही थी। उसी दौरान सांसद रामशकल के घर से लौट रहे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं काशी प्रांत के मंत्री अनिल सिंह की गाड़ी को पुलिस ने रोक लिया। बरसात में दस्तावेज भूल जाने की बात पर पुलिस ने चालान काटने या वाहन जब्त करने की बात कही। इस दौरान पुलिस के जवाब व व्यवहार से वह इतने आहत हो गए कि सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। जानकारी लगते ही कार्यकर्ता जुटने लगे।

मामले की जानकारी पाकर एसपी अवधेश पाण्डेय घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी के पहुंचते ही अनिल सिंह ने उनका पैर पकड़कर कहा कि मेरा सम्मान चला गया है। इतना कहते ही वे फुट फुटकर रो पड़े। भाजपा नेता को मनाने में लगे एसपी ने उन्हें समझा बुझाकर सड़क से उठाया। काशी प्रान्त के मंत्री ने कहा है कि साहब मैं गरीब आदमी आप मुझे गोली मार सकते हैं। काफी समझने-बुझान के बाद भाजपा नेता अनिल सिंह शांत हुए।

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल की माँ का दुखद निधन, दिग्गज नेताओं ने जताया शोक

क्या राहुल गाँधी की कुर्सी पर बैठेंगे ज्योतिरादित्य ? भोपाल में जोर शोर से उठी मांग

मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू, हंगामेदार रहने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -