सीतापुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 की मौत 22 घायल
सीतापुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 की मौत 22 घायल
Share:

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की मृत्यु हो गई है। यह हादसा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के लखीमपुर सीतापुर मार्ग पर गई रात हुआ है। ये हादसा उस समय हुआ जब बारात ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली को पराग दूध के टैंकर ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

इसके बाद गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। मंगलवार सुबह इस हादसे में मरने वालों की तादाद 8 पहुंच चुकी है। इस सड़क हादसे में मरने वाले सभी शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दलावल गांव के निवासी हैं। ट्रैक्टर ट्राली से बारात मछरेहटा जा रही थी। वहीं इस भीषण सड़क हादसे के बाद हाईवे पर उपस्थित लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे, किन्तु मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया।

वहीं सड़क हादसे पर पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने सोमवार रात को बताया था कि इस घटना में 6 लोगों की जान गई है, वहीं 22 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। आपको बता दें कि इस हादसे के बाद प्रशासन व पुलिस का पूरा दस्ता जिला अस्पताल पहुंचा, वहीं आम जनमानस की भीड़ जिला अस्पताल में एकत्रित हो गई भीड़ को अनियंत्रित होता देख एसपी एलआर कुमार ने आसपास स्थानों समेत पीएससी को जिला अस्पताल में तैनात कर दिया। 

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: टेक्सास में तैयारियां चरम पर, होगा कई कार्यक्रमों का आयोजन

सर्वाइकल पैन से छुटकारा दिलाएंगे ये आसन..

भारत सरकार ने लिया इन अमेरिकी वस्तुओं पर आयात शुल्क लगाने का निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -