प्रॉपर्टी की लालच में अँधा हुआ कलयुगी बेटा, अपने पिता को किया कैद, रखा भूखा-प्यासा
प्रॉपर्टी की लालच में अँधा हुआ कलयुगी बेटा, अपने पिता को किया कैद, रखा भूखा-प्यासा
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक कलयुगी बेटे की करतूत सामने आई है। संपत्ति के लिए बेटे ने अपने पिता को ही घर में कैद कर लिया। अंधेरे कमरे में कैद अपने पिता को कई दिनों तक भूखा-प्यासा भी रखा। जब बेटी ने अपने पिता को छुड़ाने के लिए पहुंची तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। अपने पिता की रिहाई के लिए अब बेटी ने एसएसपी से गुहार लगाई है। एसएसपी ने थाना पुलिस को कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह मामला मेरठ महानगर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले शिव शक्ति नगर का है। एसएसपी के पास पहुंची बेटी मीनाक्षी ने बताया है कि उसके भाई ने पिता को एक अंधेरे कमरे में कैद कर रखा है और उन्हें भूखा-प्यासा रखता है। वह बेहद दयनीय हालत में हैं। मीनाक्षी ने पुलिस को एक वीडियो भी दिया, जिसमें उसके पिता बेहद दयनीय हालत में नज़र आ रहे हैं। मीनाक्षी ने पुलिस को बताया कि जब वह अपने पिता को रिहा करवाने गई, तब उसके भाई ने उसे भी मारपीट करके घर से भगा दिया। इसके बाद वह समाजसेवी संस्था 'सारथी' की संचालक कल्पना पांडे के साथ वापस अपने भाई के घर पहुंची।

यहां उन्होंने खिड़की के ऊपर लगे लोहे के जाल को खोलकर कमरे में कैद पिता नरेश कुमार से बातचीत करने का प्रयास किया। पिता ने इशारे से खुद को भूखा बताया। इसके बाद कल्पना पांडे ने उन्हें खाने के लिए भोजन दिया। हालांकि इस दौरान आरोपी बेटा घर पर नहीं था।   पुलिस इस मामले को जायदाद से संबंधित विवाद मान रही है। वहीं, एसपी सिटी ने दोनों भाई-बहन को बैठाकर विवाद का समाधान निकालने की बात कही है।

850 रुपये के लिए एक दोस्त ने कर दी दूसरे दोस्त की हत्या

रिश्तेदारों और दोस्तों को आ रहे थे महिला के अश्लील वीडियो, सच सामने आते ही उड़े सबके होश

स्कूल जाती लड़की संग गैंगरेप, प्रिंसिपल ने किया कक्षा में बैठने से मना तो सामने आई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -