नशीला पदार्थ पिलाकर साल भर तक करता रहा दुष्कर्म, बना लिया वीडियो और फिर...

Jul 21 2019 11:22 AM
नशीला पदार्थ पिलाकर साल भर तक करता रहा दुष्कर्म, बना लिया वीडियो और फिर...

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की एक महिला ने दावा किया है कि उनके साथ एक शख्स ने साल भर तक दुष्कर्म किया। महिला ने बताया है कि आरोपी ने कहा था कि वह पार्षद का चुनाव लड़ने वाला है। काम देने के नाम पर आरोपी महिला को लखनऊ ले आया और जबरदस्ती सम्बन्ध स्थापित किए। उसने पीड़ित महिला के वीडियो भी बना लिए। 

महिला का कहना है कि वीडियो और कुछ फोटो आरोपी के पास हैं। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी किसी न किसी बहाने से करीब साल भर तक उनका बलात्कार करता रहा। पीड़ित महिला के अनुसार, जब उन्होंने फोटो और वीडियो डिलीट करने की मांग की तो आरोपी ने साफ़ इंकार कर दिया। महिला ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही, तो आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित महिला का कहना है कि नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि शिकायत करने पर आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। मेरठ के पुलिस अधीक्षक (क्राइम) ने मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

शराब ठेके पर लूट करने वाला अपराधी गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

हिरोइन तस्कर के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़

अब सावधान इंडिया की मिनी सीरीज में नजर आएगी यह टीवी एक्ट्रेस