उपद्रवियों को पुलिस अधीक्षक की दो टूक, 'खाते यहाँ का हो और गाते कहीं और का....चले जाओ पाकिस्तान'
उपद्रवियों को पुलिस अधीक्षक की दो टूक, 'खाते यहाँ का हो और गाते कहीं और का....चले जाओ पाकिस्तान'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का एक वीडियो सामने आया है, जो शुक्रवार 20 दिसंबर का बताया जा रहा है. वीडियो में मेरठ के पुलिस अधीक्षक सिटी अखिलेश नारायण प्रदर्शनकारियों को धमकाते हुए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, 'चले जाओ पाकिस्तान... खाओगे यहां का और गाओगे के कहीं और का.' यह वीडियो मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र से सामने आया है. जहां CAA के खिलाफ हुए प्रदर्शन में उपद्रवियों ने जमकर हंगामा किया था. 

गौरतलब है कि लिसाड़ी गेट पर उपद्रवियों ने पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग भी की थी. मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण और एडीएम कुछ लड़कों का पीछा करते हुए यहां पर पहुंचे थे. तभी एसपी सिटी ने वहां मौजूद उपद्रवियों से कहा, 'जाना है तो चले जाओ पाकिस्तान भैया, खाओगे यहां का गाओगे कहीं और का'. आगे उन्होंने गली में मौजूद प्रदर्शनकारियों को धमकाते हुए कहा कि, 'यह गली मुझे याद हो गई है और याद रखना जब मुझे याद हो जाता है तो नानी तक मैं पहुंचता हूं, याद रखना आप लोग.'

इसके बाद वहां खड़े लोग उपद्रवियों के संबंध में पुलिस से कहते सुनाई दे रहे हैं कि यह गलत बात है. किन्तु एसपी बार-बार लौटकर आकर लोगों से कह रहे हैं, 'इस गली में कुछ हो गया तो तुम लोग कीमत चुकाओगे, आना फिर.' साथ ही वह अभद्र भाषा और गालियां देते भी सुनाई दे रहे हैं. 

RBI : मंदी के बावजूद देश के फाइनेंशियल सिस्टम में बनी रही स्थिरता

नाये साल में परिवर्तित होंगे यह नियम, जानिये क्या आएगा बदलाव

केंद्रीय राज्यमंत्री ने पूछा बेतुका सवाल, राहुल गाँधी के नाचने के बाद बहन पर कसा तंज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -