पूर्व भाजपा पार्षद ने लगाई फांसी, 4 पन्नों का सुसाइड नोट बरामद
पूर्व भाजपा पार्षद ने लगाई फांसी, 4 पन्नों का सुसाइड नोट बरामद
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व पार्षद ने रविवार दोपहर किसी समय फांसी का फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. घटनास्थल से बरामद हुए सुसाइड नोट के अनुसार, वह नोटबंदी के बाद से परेशान था, इसलिए वह यह प्राणघातक कदम उठा रहा है. पुलिस ने मृतक के सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर उसकी जांच आरम्भ कर दी है.

सिटी पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक मृतक का नाम सतीश चंद, पुत्र श्री राय है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक के पास से 4 पेज का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया की पार्षद ने अपने सुसाइड नोट में कारण क्या लिखा है. सुसाइड नोट के बारे में सवाल किए जाने पर पुलिस अधीक्षक सिटी ने मात्र इतना ही बताया है कि सुसाइड नोट की जांच कराई जा रही है, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. 

उधर, टीपी नगर थाना पुलिस के मुताबिक, क्षेत्र स्थित वंडर सिटी सेकंड कॉलोनी स्थित एक खाली फ्लैट में रविवार की दोपहर भाजपा के पूर्व पार्षद की लाश रहस्यमयी हालात में फंदे से लटकी मिली है. पुलिस को घटनास्थल से 4 पेज का सुसाइड नोट, शराब की बोतल और सिगरेट आदि मिले हैं. शहर के भगवतपुरा के रहने वाले सतीश चांदी के थोक कारोबारी थे. उनके परिवार में पत्नी उषा और एक गोद ली हुई बेटी वर्षा हैं. 

खबरें और भी:-

आज है नृत्य दिवस, जानिए इसका मुख्य उद्देश्य

NIT में बम्पर भर्तियां, सैलरी 20 हजार रु

स्टेज मैनेजर के पदों पर करें आवदेन, ये है तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -