संपत्ति की लालच में बड़े भाई ने करवा दी छोटे की हत्या, 4 लाख में दी सुपारी
संपत्ति की लालच में बड़े भाई ने करवा दी छोटे की हत्या, 4 लाख में दी सुपारी
Share:

मेरठ: यूपी की मेरठ पुलिस ने हत्या के मामले में एक हैरतअंगेज़ खुलासा किया है. थाना मवाना इलाके के निवासी राहुल वर्मा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. दरअसल, बीती 25 तारीख को राहुल नाम के व्यक्ति का शव मिला था, जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि राहुल की नानी ने 2019 में अपनी 26 बीघा भूमि बेची थी. इसके एवज में 85 लाख रुपये घर में आए थे. इसी पैसे के विवाद को लेकर राहुल के बड़े भाई और उसमें झगड़ा हो गया. इसी पैसे से 10 बीघा भूमि भी खरीदी गई जिस के बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में नफरत की दीवार पैदा हो गई.

बड़े भाई अनुज ने छोटे भाई के क़त्ल के लिए उसी के दोस्त को सुपारी दे डाली. राहुल की मौत का सौदा चार लाख में तय किया गया और ढाई लाख रुपये एडवांस दिए गए जिसके लिए उसके दोस्त लव कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की प्लानिंग की. प्लानिंग के तहत राहुल को हस्तिनापुर ले जाया गया जहां एक महिला के साथ उन्होंने पार्टी की और फिर भोजन में नशे की दवाई मिलाकर राहुल को खिला दी गई. बेहोशी की हालत में राहुल को गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया गया और फिर उसके शव को स्कूटर पर बैठाकर जंगल में फेंक दिया गया. 

पुलिस बीते कई दिनों से इस हत्याकांड के खुलासे में लगी हुई थी. इसके ल‍िए कई सबूत खंगाले गए. सर्विलांस और दूसरे साधनों का भी इस्तेमाल किया गया जिसके बाद पुलिस ने लव गुप्ता को अरेस्ट कर लिया. उसके पास से राहुल का पर्स और दूसरे सामान बरामद हुए. 

पड़ोस की 13 वर्षीय नाबालिग को शादीशुदा शाहिद ने प्रेमजाल में फंसाया, शादी के नाम पर ले भागा और फिर..

झारखंड में बढ़ा बदमाशों का आतंक, खुलेआम सुरक्षा गार्ड की कर डाली हत्या

पोते ने ही दादा को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद बोला- 'गॉड ने कहा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -