स्कूल में पढ़ रहे थे बच्चे, अचानक भरभरा कर ढह गई छत, कई घायल
स्कूल में पढ़ रहे थे बच्चे, अचानक भरभरा कर ढह गई छत, कई घायल
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक निजी स्कूल की जर्जर हो चुकी छत अचानक भरभरा कर ढह गई. इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक बच्चों के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर है. हादसे के बाद आनन-फानन में घायल बच्चों को मलबे से निकाला और उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. 

दरअसल, सरधना थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले दबथुआ गांव में सरस्वती ज्ञान मंदिर के नाम से एक निजी स्कूल संचालित है. शनिवार  (07 सितंबर) को अचानक स्कूल की जर्जर छत भरभरा कर ढह गई, जिसमे स्कूल में पढ़ रहे स्कूली बच्चे मलबे में दब गए. स्कूल में चींख पुकार मच गई और आनन फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस ने मिलकर सभी बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया,  जहां उनका उपचार चल रहा है. 

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर अभिभावक भी मौके पर पहुंचे और अपने-अपने बच्चों को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. हादसे की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक क्राइम राम अर्ज ने कहा है कि हादसे में जिस की भी लापरवाही सामने आती है, उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए स्कूल प्रबंधक से स्कूल की मान्यता से संबंधित सभी दस्तावेज देने के लिए कहा हैं.

चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर एक्शन मोड में मोदी सरकार, उठाया बड़ा कदम

एयर इंडिया को इन हवाई अड्डों पर जारी रहेगी ईंधन की सप्लाई

Brexit: ब्रिटिश पीएम ने ब्रेक्जिट को लेकर किया यह दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -