ATM से पैसे निकालने गया था युवक, गेट खोलते ही तड़प-तड़पकर हो गई मौत.., जानिए पूरा मामला

लखनऊ: ATM से पैसा निकालने गए एक शख्स की मौत होने की खबर सामने आई है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के मेरठ में ATM मशीन से पैसे निकालने के लिए जैसे ही युवक ने गेट खोला उसे बिजली का झटका (Electric Shock) लग गया. जिससे वह तड़पने लगा, तभी आसपास के लोगों ने कपड़े और लकड़ी के जरिए युवक को ATM के गेट से दूर हटाया और उसको फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया, किन्तु अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया.

घटना बुधवार की है, जहां लिसाड़ी रोड पर इंडिया वन बैंक का ATM लगा है. शाम के वक़्त कोतवाली निवासी दानिश ATM पर पहुंचा और जैसे ही उसने ATM का दरवाजा खोला तो उसको करंट लगा और वह वहीं चिपक गया. बताया जा रहा है कि बहुत देर तक युवक तड़पता रहा लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. जैसे-तैसे करके इलाके के लोगों ने डंडे और कपड़े से दानिश को करंट से अलग किया. तब तक बहुत भीड़ लग चुकी थी. करंट की चपेट में आए दानिश को नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया, मगर वहां उसकी मौत हो गई. दानिश की मौत के बाद हंगामा शुरू हो गया,

बताया जा रहा है कि ATM में बिजली सप्लाई के लिए जो तार लगा था, वह गेट के पास से निकल रहा था और वही बिजली के तार पर कट लग गया, जिससे ATM के गेट में करंट उतर आया. हादसे की सूचना मिलने के बाद लिसाड़ी गेट पुलिस पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

'हिन्दुओं में मुस्लिमों का डर बैठाना चाहते थे..', रामनवमी की शोभायात्रा पर हमला करने वाले आरोपियों ने कबूला सच

'यमुना' किनारे खेलने गए 4 बच्चे नदी में डूबे, एक का शव बरामद, 3 अब भी लापता

आतंकी संगठन 'इंडियन मुजाहिदीन' से था ताल्लुक, सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी जाहिर हक़ को कर दिया रिहा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -