शादीशुदा होने के बाद भी लगा बैठा दिल, फिर अवैध सम्बन्ध के शक में कर दी प्रेमिका की हत्या
शादीशुदा होने के बाद भी लगा बैठा दिल, फिर अवैध सम्बन्ध के शक में कर दी प्रेमिका की हत्या
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसे पढ़कर आपका प्यार से विश्वास ही उठ जाएगा. यहां नाज़ायज़ संबंध के शक में एक लड़के ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. हत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी का है, जहां हरिनगर में नाजरीन नाम की एक महिला विवाहित थी और अपने परिवार संग रहती थी. उसका बीते कई वर्षों से जावेद नाम के एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था. जावेद और नाजरीन एक दूसरे को पसंद करते थे, जबकि दोनों ही विवाहित थे. हालांकि आरोपी ने मृतिका पर ही यह आरोप लगाया था कि वह किसी और को पसंद करने लगी थी. यही बात जावेद को बिलकुल पसंद नहीं थी और उसने नाजरीन के घर में घुस कर खंती से उसके सिर पर कई वार किए और फिर गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया.

चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए और उन्होंने आरोपी को दबोच लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी जावेद को अरेस्ट कर लिया.  ब्रह्मपुरी सीओ अमित राय ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतिका नाजरीन का शव पोस्टमार्टम के लिए पंहुचा दिया गया है. मृतिका का पति दिल्ली में रह कर काम करता है. उसे सूचना देने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

अपने रेपिस्ट को सामने बैठाकर महिला ने की 4 घंटे बात, फिर किया ये काम

दबंगई की हदें हुई पार, सरकारी जमीन कर कब्जा करने की फिराक में बदमाश

इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्देशक ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -