बच्चों की बलि देने वाले दरिंदों को पुलिस ने छोड़ा, पीड़ितों ने एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार
बच्चों की बलि देने वाले दरिंदों को पुलिस ने छोड़ा, पीड़ितों ने एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में नर बलि देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपियों को पुलिस ने छोड़ दिया है. इसे लेकर पीड़ित परिवारों ने एसपी से इंसाफ के लिए गुहार लगाई है. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने दवाब में अपराधियों को छोड़ दिया है. दरअसल, मऊ जनपद के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खानपुर ग्रामसभा से 14 अप्रैल 2018 को 12 वर्षीय बच्चे की नरबलि देने का मामला प्रकाश में आया था.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

जिसके बाद खानपुर के लोगों ने सरायलखंसी थाने को घेर लिया था. पुलिस ने इस मामले में गांव के ही माजा नट और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया था. इसके बाद भी, हत्या के इन आरोपियों को छोड़ भी दिया. इसे लेकर मृतक बच्चे के पिता मनोज शर्मा एवं खानपुर के अन्य ग्रामीण इकठ्ठा होकर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर के पास पहुंचे हैं. गांववालों ने मोहम्मदाबाद के भाजपा के विधायक श्री राम सोनकर के नेतृत्व में पुलिस से कहा है कि घटना की जांच कर अपराधियों को जल्द ही सलाखों के पीछे बंद करें.

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

मृतक बच्चे के पिता मनोज शर्मा ने कहा है कि पुलिस ने माजा नट के साथ घटना में संलिप्त अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की थी, लेकिन उन्हें सजा देने के बजाए पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया है. अभी तक अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है. मनोज ने यहां तक कहा है कि कुछ बड़े लोगों के दवाब में पुलिस अपराधियों का बचाव कर रही है. वहीं, इस मामले में जब पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर से सवाल किया गया तो उन्होंने इस सम्बन्ध में कुछ भी कहने से मना कर दिया.

खबरें और भी:- 

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -