इस शख्स के पास है गजब का टैलेंट जो आपको कर देगा हैरान
इस शख्स के पास है गजब का टैलेंट जो आपको कर देगा हैरान
Share:

दुनियाभर में टैलेंटेड लोग भरे पड़े हैं जिनके पास इतना टैलेंट है कि लोगों को दिखा कर हैरान कर देते हैं. हर किसी के पास कोई ना कोई टैलेंट होता है और उस टैलेंट को वो सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं और सारी दुनिया में छा जाते हैं. ऐसे ही एक टैलेंटेड बंदे से हम आपको मिलवाने जा रहे हैं जिसकी करामात देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. सोशल मीडिया ये बंदा चर्चा का विषय बना हुआ है जिसके बारे में आपको भी जान लेना चाहिए.

जानकारी के लिए बता दें, ये शख्स उत्तर प्रदेश के हापुर जिले में रहने वाला अजय सिंह सिसोदिया है. अजय को आज सभी नारियल बॉय के नाम से जानते हैं और उसका कारण ये है कि अजय नारियल को इस तरह से छीलता है कि सभी देखकर हैरान रह जाते हैं. इसमें हैरानी की बात ये है कि अजय अपने हाथ से नहीं बल्कि अपने दांतों से नारियल छीलता है. अभी हाल ही में अजय ने अपने मुंह से 1 मिनट में 6 नारियल छीले हैं और ये कारनामा किया है जिसका वीडियो आप देख सकते हैं यहाँ जिसे news18 ने शेयर किया है. 

इस पर अजय का कहना है कि उन्होंने एक टीवी शो पर एक बच्चे को ऐसा ही टैलेंट करते देखा था जिसके बाद वो उससे इतना प्रेरित हुए कि उन्होंने ऐसा ही काम करना शुरू कर दिया. अजय के पिता का भी ये कहना है कि जब भी कोई त्यौहार होता है तो आस पास के लोग उनके बेटे को ही नारियल छिलने के लिए बुलाते हैं. 

अपनी 60 पत्नियों के साथ इस तरह मज़े से रहता है ये शख्स

सपनों का घर बनाना चाहती थी महिला, किया होश उड़ा देने वाले काम

इन रेस्टोरेंट में गए तो आप भी कहेंगे ये कहाँ आ गये हम..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -