पुलिस हिरसत में हुई युवक की मौत, परिजनों ने थाना घेरकर जमकर की तोड़फोड़
पुलिस हिरसत में हुई युवक की मौत, परिजनों ने थाना घेरकर जमकर की तोड़फोड़
Share:

लखनऊ: अमरोहा के थाना धनोरा में बुधवार सुबह मुस्तकाम निवासी बाली पुत्र सुखीराम की पुलिस हिरासत में मौत हो जाने के बाद परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा मचाया है. पुलिस हिरासत में हुई मौत से प्रशासन में भी खलबली मच गई है. आनन-फानन में पुलिस ने मृतक के शव को अमरोहा पहुंचा दिया है.

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन चौंक गए और उन्होंने थाना धनोरा पहुंचकर जमकर हंगामा किया, हंगामे की सूचना मिलते ही अमरोहा, संभल और  मुरादाबाद जनपद से भारी मात्रा में पुलिस बल को थाना धनोरा बुला लिया गया. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस की पिटाई के कारण ही बाली की मृत्यु हुई है. परिजनों ने शव को अमरोहा से धनोरा वापिस लाने और दोषी पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग को लेकर चांदपुर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है.

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

परिजनों ने मौके पर पहुंचे एसडीएम की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी है. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने एसडीएम को एक घर में छिपा कर भीड़ से बचाया.  बताया जा रहा है की मुस्तकाम निवासी बाली पुत्र सुखीराम (30 वर्ष) ने करीब 1 वर्ष पूर्व हापुड़ से किसी दलाल के जरिए एक कार खरीदी थी, लेकिन पुलिस को जानकारी मिली थी कि कार के कागजात नकली हैं. इसी मामले में पुलिस रविवार को पूछताछ के लिए  बाली को गांव से थाने लाई थी.  वहीं मृतक परिजनों का आरोप है कि पुलिस वाले बाली को छोड़ने के लिए पांच लाख रुपए मांग रहे थे, उन्होंने यह भी कहा कि मंगलवार रात को एक लाख रुपए थाना धनोरा में तैनात निरीक्षक रघुराज सिंह को दिए थे. 

खबरें और भी:-

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

देश भर के बैंक कर्मचारी आज हड़ताल पर, अर्थव्यवस्था को लगेगा बड़ा झटका

क्रिसमस पर गोवा में आई पर्यटकों की संख्या में कमी, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -