सांप के डसने पर शख्स को आया गुस्सा, दांतों से काट कर दिए 3 टुकड़े
सांप के डसने पर शख्स को आया गुस्सा, दांतों से काट कर दिए 3 टुकड़े
Share:

शराब पीकर लोग क्या-क्या कर जाते हैं ये उनके अलावा सभी जानते हैं. होश ही नहीं होता कि वो क्या कर रहे हैं और इसका असर किसी पर क्या होगा. हाल ही में एक अजीब मामला सामने आया है जो हैरानी भरा है. बता दें, एक शराबी ने नशे में सांप को अपने दांतों से काट डाला और उसके तीन टुकड़े कर दिए. आइये जानते हैं क्या हुआ इसके आगे और कहाँ का है ये मामला. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के ईटा  ज‍िले में थाना कोतवाली देहात के असरौली गांव में रहने वाला एक शख्स शराब पीकर घर से बाहर न‍िकला तो रास्ते में जहरीले सांप ने काट ल‍िया. इतने में शराबी को गुस्सा आया और उसने गुस्से में आकर सांप को पकड़ा और दांतों से उसके तीन टुकड़े कर द‍िए. इतना ही नहीं, फ‍िर सांप को एक थैले में रखकर अस्पताल पहुंच गया. बता दें, सांप की मौके पर ही मौत हो गई.  युवक और पर‍िजन सांप के टुकड़ों को थैले में भरकर अस्पताल पहुंचे. पर‍िजनों ने गंभीर हालत में युवक को ज‍िला अस्पताल में भर्ती कराया. 

सांप का जहर युवक के शरीर में फैल चुका था जिससे उसकी गंभीर हालत बताई जा रही है. ये देखकर उसे दूसरी जगह भेज दिया गया. इसके अलावा शख्स के परिजनों ने मृत सांप का ग्रामीणों के साथ मिलकर अंतिम संस्कार कराया. दूसरी ओर शख्स की गलत गंभीर है. 

Video : IIT bombay क्लासरूम में घुस आई गाय, मची अफरा तफरी

पूरे जीवन में 2 किलो लिपस्टिक लगा चुकी होती हैं महिलायें, जानें अन्य फैक्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -