सेना में भर्ती के लिए दौड़ का अभ्यास कर रहे तीन दोस्तों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, दो की मौत एक घायल
सेना में भर्ती के लिए दौड़ का अभ्यास कर रहे तीन दोस्तों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, दो की मौत एक घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन दोस्तों को कुचल दिया है. हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया.

केंद्र सरकार की इस योजना के अंर्तगत, छोटे व्यापारियों को मिल सकता है बड़ा फायदा

जानकारी के मुताबिक, मामला मैनपुरी के थाना किशनी इलाके के रामनगर तिराहे का बताया जा रहा है. यहां अलग-अलग गांव के निवासी देवेंद्र, विशाल व शिवम तीनों गहरे मित्रे थे. तीनों ही सेना में भर्ती होने के लिए कई दिनों से दौड़ का अभ्यास कर रहे थे. मंगलवार की सुबह तीनों दोस्त दौड़ लगाने के लिए मैनपुरी बेवर रास्ते पर आ गए. दौड़ते हुए जैसे ही तीनों रामनगर मोड़ पर पहुंचे, उसी समय तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने तीनों को बुरी तरह कुचल दिया. ट्रक की टक्कर से विशाल और शिवम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शेयर बाजार में आज बढ़त के साथ हुई कारोबार की शुरुआत

घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार वालों में कोहराम मच गया. सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. घटना की जानकारी होते ही उच्च अधिकारियों के साथ कई थानों की पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर भीड़ को आश्वासन देते हुए शांति कराया. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जो फरार बताया जा रहा है.

खबरें और भी:- 

 

दिसंबर माह में कम हुई थोक महंगाई दर, अभी है यह स्थिति

4 लाख 80 हजार रु, 28 जनवरी तक करें आवेदन

सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स के साथ निफ़्टी भी लुढ़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -