मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, लड़कियों को नशा देकर भेजते थे ग्राहकों के पास
मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, लड़कियों को नशा देकर भेजते थे ग्राहकों के पास
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. बताया जा रहा है कि लड़कियों को बंधक बनाकर उनसे जबरन जिस्मफरोशी कराई जा रही थी. लड़कियों को नशीली दवा खिलाकर कस्टमर्स के पास भेजा जाता था. इनमें से एक लड़की किसी प्रकार से इस गिरोह के चुंगल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची और पूरी बात बताई. फिर पुलिस ने दबिश देकर अन्य लड़कियों को छुड़वाया और आरोपियों को अरेस्ट किया. 

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के गोमती नगर एक युवती मसाज पार्लर में काम करती थी. यहां काम करने वाले कुछ लोगों ने उसे 6 माह पहले फोन कर यहां काम के लिए बुलाया था. जब वो यहां पहुंची तो उसे एक मकान में बंधक बनाकर रखा गया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इस पार्लर में पूरे देश से लड़कियों को बुलाया जाता है, फिर उनसे जिस्म फरोशी कराई जाती है.  पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गंभीरता के साथ काम किया और उसकी निशानदेही पर दबिश देकर से 6 युवकों को अरेस्ट कर लिया और 8 लड़कियों को रेस्क्यू किया.

पुलिस ने बताया है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इस गैंग में शामिल अन्य सदस्यों के संबंध में भी पता लगया जा रहा है.  इस मामले पर पूर्वी जोन के DCP कासिम आब्दी का कहना है कि एक युवती द्वारा शिकायत की गई थी कि उन पर अनैतिक तरीके से दबाव डालकर सेक्स रैकेट ऑपरेट किया जा रहा था. छापेमारी कर मौके से कई लोगों को अरेस्ट किया है. अब इनसे पूछताछ की जा रही है.

जिंदा पति को मरा हुआ बताकर पत्नी ले रही थी विधवा पेंशन, इस तरह हुआ खुलासा

पत्नी के सिर पर आसिफ ने मारा कूकर, जब नहीं मरी तो घोंपे चाक़ू..., अवैध संबंधों का शक

दूसरी जगह तय की बेटी की शादी तो मच गया हंगामा, 2 लोगों की गई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -