'अपने प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से मेरा नाम लिखो', युवती को बोलकर प्रेमी ने बनाया वीडियो और फिर...
'अपने प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से मेरा नाम लिखो', युवती को बोलकर प्रेमी ने बनाया वीडियो और फिर...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक साइको प्रेमी ने प्रेमिका से शादी के लिए क्रूरता भरी परीक्षा ली। जी हाँ, और इस मामले के बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल किया। वहीं उसके बाद प्रेम का वास्ता देते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से अपना नाम लिखवाया। केवल यही नहीं बल्कि उसने इसका वीडियो बनाया और प्रेमिका के पिता को भेज दिया। इस मामले में प्रेमिका (नर्स) के पिता ने प्रेमी (आवेंद्र) के खिलाफ मामला थाने में दर्ज कराया है।

बेंगलुरु एयरपोर्ट में भी अडानी ग्रुप को मिलेगी हिस्सेदारी ?

इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी आवेंद्र सोनवानी भवानीपुर का रहने वाला है। कुछ महीने पहले युवती नर्स की ट्रेनिंग कर रही थी और इसी बीच उसने युवती का नंबर कहीं से ले लिया। उसके बाद वह उसे कॉल करने लगा और देखते ही देखते दोनों में दोस्ती हो गई। उसके बाद दोनों कुछ समय तक पीजीआइ इलाके में लिव-इन रिलेशन में भी रहे और साथ रहने के दौरान आवेंद्र ने युवती के कुछ प्राइवेट वीडियो भी बना लिए। इसी बीच युवती एक सीएचसी में नर्स हो गई और इसके बाद युवती अपने घरवालों के साथ रहने लगी।

इस बीच दोनों मिलते-जुलते रहे। हालाँकि युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक कतराने लगा। अब इस मामले में आरोप है कि बीते दिनों आवेंद्र ने युवती को वीडियो कॉल की और शादी के लिए प्रेम परीक्षा पास करने को कहा। जी दरअसल उसने शर्त रखी कि वह अपने प्राइवेट पार्ट में ब्लेड से उसका नाम लिखे और इसके बाद वह शादी करेगा। युवती ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट पर नाम लिखा लेकिन इसका आवेंद्र ने वीडियो बना लिया। घटना से बेटी की हालत भी बिगड़ गई और उसका कुछ दिन तक इलाज भी चला। वहीं दूसरी तरफ आवेंद्र ने वीडियो युवती के पिता को वीडियो भेज दिया।

वीडियो देखकर वह दंग रह गए। इतना ही नहीं आवेंद्र ने वीडियो वायरल भी किया। पिता का आरोप है कि जब उन्होंने विरोध किया तो आवेंद्र ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज की। नर्स के पिता ने शिकायत दी और शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कार सवार 4 लड़कियों ने पता पूछने के बहाने किया युवक का अपहरण और फिर...

'मेरी और दूसरों की पार्टियों में बड़ा फर्क होता है', सगाई में कम लोगों को बुलाने पर बोलीं आयरा खान

आज है मार्गशीर्ष मासिक शिवरात्रि, जानिए पूजा विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -