लखनऊ में कश्मीरियों के साथ मारपीट, एक आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद कश्मीरियों के साथ होने वाले घृणिक अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज पुल पर देखने को मिली है, जहां पर मेवा बेचने वाले तीन कश्मीरियों पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया।

85,000 रु प्रतिमाह वेतन, National Seeds Corporation Limited में वैकेंसी

हमलावरों ने कश्मीरियों से पहले उनका आधार कार्ड मांगा और दिखाने के बाद भी उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। किसी तरह दोनों कश्मीरी युवक जान बचा के वहां से बच कर भाग निकले, जबकि एक को पुलिस अपने साथ थाने ले आई। वहीं वीडियो में ये भी दिख रहा है कि इन गुंडों द्वारा कश्मीरियों को पीटते हुए देख राहगीरों ने बदमाशों से कश्मीरियों को बचाया। छानबीन के बाद पुलिस ने कश्मीरी युवक को उसके परिचित के हवाले कर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। 

नेशनल ब्रेन रिसर्च सेंटर मांग रहा नौकरियां, एक साथ ढेरों पदों पर करें अप्लाई

कश्मीर के रलोगा के रहने वाले अफजल नाइक ने बताया है वो वजीरगंज के गोलागंज इलाके में रहकर सड़कों पर मेवा बेचने का कार्य करता है। प्रतिदिन की तरह बुधवार की शाम को भी अफजल अपने दो साथियों के साथ डालीगंज पुल पर मेवा बेच रहा था। इसी बीच कार सवार तीन से चार लोग वहां आए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। अफजल ने बताया कि सभी लोगों ने भगवा रंग के गमछे व कुर्ते पहन रखे थे। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन जारी है।

खबरें और भी:-

CNCI में नौकरियां ही नौकरियां, जानिए जरुरी शैक्षणिक योग्यता

इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च में वैकेंसी, योग्यता 10वीं पास

हर माह कमाएं 35 हजार रु, राष्ट्रीय डिजाइन और प्रौद्योगिकी संस्थान में करें अप्लाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -