आपस में भिड़े केजीएमसी के डॉक्टर, कॉलेज प्रशासन ने 6 को किया निलंबित
आपस में भिड़े केजीएमसी के डॉक्टर, कॉलेज प्रशासन ने 6 को किया निलंबित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMC) में डॉक्टरों की लड़ाई के मामले में कॉलेज प्रशासन ने 6 डॉक्टरों को निलंबित कर दिया है, इनमें आर्थो और मेडिसन के डॉक्टर शामिल है. ऑर्थों से डॉ राहुल शुक्ला, शुभम, अनुश्रव राव और मेडिसिन विभाग के डॉ मायंक, प्रद्युम्न मॉल और डॉक्टर कृष्ण पाल सिंह परमार को केजीएमयू प्रशासन द्वारा निलंबित किया गया है.

उल्लेखनीय है कि रविवार (28 सितंबर) कॉलेज में मामूली कहासुनी के बाद डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हो गई थी. दरअसल रविवार की देर रात ऑर्थो के एक जूनियर डॉक्टर मेडिसिन डिपार्टमेंट में भर्ती अपने साथी का हालचाल जानने के लिए गए थे. इसी दौरान उनका मेडिसिन के डॉक्टरों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और वहां ऑर्थो के डॉक्टर ने मारपीट कर दी. 

इसके बाद मेडिसिन के डॉक्टरों ने कोतवाली चौकी में नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई. इसमें ऑर्थो डिपार्टमेंट के 5 डॉक्टरों का नाम शामिल किया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि केजीएमयू में डॉक्टरों के गुटों में मारपीट होने के समय वे सभी शराब के नशे में  हुई थी. केजीएमयू में मारपीट करने वाले छह डॉक्टरों को मामले की जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उतरेगी मनसे, राज ठाकरे ने किया ऐलान

INX Media Case: चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज आएगा फैसला

MP हनीट्रैप कांड: SIT के हाथ लगे 4000 अश्लील वीडियो, कमलनाथ ने कहा- कोई भी बचने ना पाए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -