कलयुगी माँ ने चौथी मंजिल से फेंका अपना तीन माह का मासूम, पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

Jul 23 2019 04:52 PM
कलयुगी माँ ने चौथी मंजिल से फेंका अपना तीन माह का मासूम, पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

लखनऊ: ममता और मानवता को शर्मसार करने वाली यह खबर लखनऊ के केजीएमयू ट्रामा सेंटर से सामने आई है, जहां एक एक मां ने अपने ही तीन माह के बच्चे को ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे मासूम की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 23 अप्रैल को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एक बच्चे का जन्म हुआ था.

पुलिस ने बताया कि जन्म के वक़्त से ही बच्चे का लीवर खराब था और वह पीलिया का शिकार हो गया था. 26 मई को बच्चे को उपचार हेतु केजीएमयू में भर्ती कराया गया था, जहां उसका उपचार जारी था. बच्चे की बीमारी से उसकी मां बहुत परेशानी थी. बताया जा रहा है कि महिला मे जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया, उस समय महिला का पति और देवर ट्रामा सेंटर के बाहर सोए हुए थे.

प्रारंभिक पूछताछ में तो आरोपी मां ने पुलिस को बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी भी बताई. किन्तु सीसीटीवी फुटेज से माँ की असली करतूत का खुलासा हुआ.  सीसीटीवी फुटैज की जांच सामने आने के बाद कलयुगी माँ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, आरोपी महिला ने कहा कि वह बच्चे की बीमारी से बेहद परेशान थी, इसलिए उसने ये क्रूर कदम उठाया. पुलिस ने कलयुगी मां को गिरफ्तार कर लिया है. 

दिल्ली से अगरतला और डिब्रूगढ़ के लिए शुरू हुई नॉन स्टॉप फ्लाइट

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंची पीली धातु

राहुल गाँधी के बचाव में उतरे गहलोत, कहा- वो पहले भी पार्टी के कप्तान थे और आगे भी रहेंगे