पत्नी ने च्युइंगम लेने से किया इंकार, पति बोला- तलाक़, तलाक़, तलाक़....
पत्नी ने च्युइंगम लेने से किया इंकार, पति बोला- तलाक़, तलाक़, तलाक़....
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक शख्स ने लखनऊ सिविल कोर्ट परिसर के भीतर ही अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पत्नी का कसूर मात्र ये था कि उसने अपने पति से च्युइंगम लेने से इनकार कर दिया था. मीडिया से बात करते हुए, इंदिरा नगर की रहने वाली 30 वर्षीय सिम्मी ने बताया कि 2004 में उसका निकाह सईद राशिद के साथ हुआ था. शादी के  बाद से ही पति और ससुरालवालों ने उसे और उसके परिवार को दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया था.

इस बात से तंग आकर सिम्मी ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था. सिम्मी के अनुसार सोमवार को उसका पति इसी दहेज उत्पीड़न मामले की सुनवाई के लिए सिविल कोर्ट आया था. उस समय सिम्मी अपने वकील से बात कर रही थी. इसी दौरान सईद उसके पास आया और उसे एक च्युइंगम देने लगा, किन्तु सिम्मी ने च्युइंगम लेने से मना कर दिया. ये बात सईद को इतनी नागवार गुजरी कि उसने आगबबूला होकर सिम्मी के साथ गाली गलौच की और फिर उसे तीन तालक दे दिया.

तीन तालाक देने के बाद वह तत्काल अदालत परिसर से बाहर चला गया. इसके बाद पीड़ित सिम्मी ने वजीरगंज पुलिस स्टेशन में मामले की तहरीर दर्ज कराई. हालांकि सिम्मी ने यह भी इल्जाम लगाया है कि पुलिस ने केस दर्ज कराने के बाद भी उसके आरोपी पति सईद राशिद के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की है. इस बारे में पुलिस अधीक्षक (एसपी) विकास चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि दंपति के बीच चल रहा विवाद अदालत में विचाराधीन है.

लैब में साइंस टीचर छात्रा संग करने लगा गन्दी हरकतें और फिर...

पहले युवक ने की अपाहिज महिला से छेड़छाड़, नहीं भरा मन तो 3 साल की मासूम को उठा ले गया और...

प्रेमी के साथ भाग निकली बहु, पकड़ी गई तो हुआ ऐसा हाल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -