यूपी में ज्वेलर पर दिनदहाड़े गोलीबारी, बदमाशों ने दूकान में घुसकर की फायरिंग

Jun 17 2021 08:50 AM
यूपी में ज्वेलर पर दिनदहाड़े गोलीबारी, बदमाशों ने दूकान में घुसकर की फायरिंग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरतअंगेज़ वारदात सामने आई है. जहां पर सरेआम कुछ बदमाशों ने एक ज्वेलर पर गोलियां बरसा दीं. ज्वेलर की पत्नी को भी निशाना बनाया गया, किन्तु वो हमले में बच गईं. इस घटना में दुकानदार को सिर में गंभीर चोट आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, नरेंद्र यादव की एसएस ज्वेलर्स के नाम से लखनऊ में एक दुकान है. वारदात वाले दिन भी उन्होंने अपनी दुकान खोल रखी थी और कुछ कस्टमर भी मौजूद थे. उस दौरान बाइक सवार दो युवक नरेंद्र की दुकान में घुस गए और बिना कुछ सोचे सीधे गोलीबारी शुरू कर दी. इस अंधाधुंध गोलीबारी ने सभी को भयभीत कर दिया, लेकिन आरोपियों के हौसले पस्त नहीं हुए. उन्होंने नरेंद्र के सिर से बंदूक सटाकर फायर कर दी, जिस कारण वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गोली उनकी पत्नी पर भी चलाई गई, लेकिन वे काउंटर के नीचे छिप गईं.

इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली और उन्होंने दुकानदार को बंधु अस्पताल में भर्ती करवाया. मगर गंभीर स्थिति को देखते हुए बाद में उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया जहां पर उनका उपचार जारी है. अभी दुकानदार की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं पुलिस की ओर से भी मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस CCTV फुटेज के माध्यम से समझने की कोशिश कर रही है कि वो आरोपी कौन थे जिन्होंने नरेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

झगड़ा होने के बाद बेटे ने अपनी ही मां को उतारा मौत के घाट, फिर लाश के टुकड़े कर लगा खाने

अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी युवती, माता-पिता ने बेटी पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

कोरोना पॉजिटिव महिला के बैग में दिखे 500 रुपए, चुराने के लिए अस्पताल के कर्मचारी ने ही कर दी हत्या