लॉकडाउन के कारण नहीं जा पाया कनाडा, तो सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने खुद को मार ली गोली
लॉकडाउन के कारण नहीं जा पाया कनाडा, तो सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने खुद को मार ली गोली
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण इन दिनों लोगों को शारीरिक के साथ ही मानसिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है. यदि इस मौसम में किसी को सामान्य सर्दी-जुकाम भी हो जाए, तो लोग ऐसे डर जाते हैं कि कहीं उन्हें कोरोना तो नहीं हो गया है. वहीं कोरोना को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा लगाया गया लॉकडाउन अब लोगों के लिए रोजगार संबंधी परेशानियां लेकर आ रहा है.

यूपी की राजधानी लखनऊ में कुछ ऐसा ही हुआ है, जब एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लॉकडाउन के कारण कनाडा नहीं जा सका और तनाव में आकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस, मामले की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मृत शख्स के परिवार वालों को भी इसकी सूचना दे दी गई है. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक राहुल सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और लखनऊ के जय नारायण रोड स्थित नीलमडी लॉज के फर्स्ट फ्लोर पर रहता था. राहुल मूल रूप से बलिया का निवासी था और लखनऊ में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था. 

शुक्रवार देर शाम राहुल ने प्वाइंट 12 बोर तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली मार कर ख़ुदकुशी कर ली. पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. DCP सोमेन वर्मा के अनुसार, मृतक राहुल बलिया का निवासी था और सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. वह इस साल कनाडा जाना चाहता था, किन्तु कोरोना और लॉकडाउन के कारण उसका वीजा कैंसिल हो गया था. जिसके बाद से वह डिप्रेशन में चल रहा था.    

तेलंगाना के डेटा सेंटर्स में अमेजन करेगी 20,761 करोड़ रुपये का निवेश

लगातार पांचवे दिन सेंसेक्स, निफ्टी में बने रही तेजी, आरआईएल टॉप गेनर

अब जापान से मिलेगा चीन को बड़ा झटका, भारत आने वाली इन दो कंपनियों को देगा सब्सिडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -