तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, हवा में 8 फ़ीट उछलकर जमीन पर गिरा युवक, हुई मौत
तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, हवा में 8 फ़ीट उछलकर जमीन पर गिरा युवक, हुई मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक भयानक सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. इस युवक को मोबाइल फोन पर बात करते हुए सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि वह हवा में 8 फीट ऊपर उछल गया और सड़क पर गिरा. इस हादसे में युवक की जान चली गई. यह घटना CCTV में कैद हो गई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मृतक के परिजनों से शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले अनिल उपाध्याय, मूल रूप से जौनपुर के निवासी थे. वह विजय नगर में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे. 17 जुलाई की सुबह मोबाइल पर बात करते हुए वह चौराहा पार कर रहे थे. इस दौरान आलमबाग की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. कार ने इतनी जोर से उन्हें टक्कर मारी थी कि वह हवा में 8 फीट उछल गए और सड़क पर गिरने के बाद उनकी मौत हो गई.

वहीं, मृतक के भाई की ओर से आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी गई है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. ACP कृष्णनागर स्वतंत्र सिंह के अनुसार, CCTV फुटेज 17 जुलाई की है और युवक जिसकी मौत हुई है उसे टक्कर मारकर कुछ लोग भाग गए थे. उन्होंने कहा कि CCTV फुटेज और नंबर प्लेट की सहायता से हम आरोपियों को तलाशने का प्रयास कर रहे हैं और जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ऑस्ट्रेलियाई धावक नागमल्डिन ने रचा इतिहास, ओलंपिक ट्रैक फ़ाइनल का किया किया नेतृत्व

ममता ने पीएम मोदी से मांगी कोरोना वैक्सीन, सुवेंदु बोले- 9 लाख टीके तो बर्बाद कर दिए..

कई महानगरों में ऊंचाई पर पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -