पत्नी मांग रही थी तलाक़, डिप्रेशन में आकर शराब कारोबारी ने होटल में की ख़ुदकुशी
पत्नी मांग रही थी तलाक़, डिप्रेशन में आकर शराब कारोबारी ने होटल में की ख़ुदकुशी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शराब कारोबारी ने होटल में अवैध पिस्टल से खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह है. दरअसल, कारोबारी और उसकी पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. पत्नी अपने पति से तलाक लेना चाहती थी. उसने तलाक के लिए याचिका भी डाली हुई थी. 

जानकारी के अनुसार, अलीगंज थाना सेक्टर-ई रहने वाले विजय गुप्ता और छोटू ने लखनऊ में कमरा बुक कराया था. देर रात होटल कर्मियों को विजय के कमरे से गोली की आवाज आई. जब होटलकर्मी दौड़ कर कमरे में घुसे तो देखा कि विजय खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरा हुआ था. गोली लगने से विजय गंभीर रूप से घायल हो गया था. होटलकर्मियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल विजय को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. और शव के पास पड़ी अवैध पिस्टल को कब्जे में ले लिया. 

जांच में सामने आया कि मृतक विजय का उसकी पत्नी से पिछले दो सालों से विवाद चल रहा था. विजय के दो बेटे भी हैं. कलह के कारण विजय की पत्नी बहराइच स्थित अपने मायके में रह रही थी. उसने तलाक के लिए अर्जी डाली हुई थी. जिसके कारण विजय बेहद परेशान चल रहा था. पुलिस आयुक्त  डीके ठाकुर ने बताया कि उन्हें होटलकर्मियों ने इस घटना की सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी विजय को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया. मगर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच अभी जारी है. 

धर्म की रक्षा के लिए एकजुट हुए आदिवासी, समाज से बाहर किए जाएंगे दूसरा मजहब अपनाने वाले लोग

कराची में एक आतंकवादी घटना में तीन और चीनी नागरिकों की मौत

धर्मेंद्र प्रधान ने इग्नू के दीक्षांत समारोह को संबोधित किया,प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने का आग्रह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -