मनचले ने महिला कांस्टेबल पर किया अभद्र कमेंट, विरोध करने पर रॉड से फोड़ा सिर
मनचले ने महिला कांस्टेबल पर किया अभद्र कमेंट, विरोध करने पर रॉड से फोड़ा सिर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिला पुलिसकर्मी पर अभद्र कमेंट करने के आरोपी युवक ने पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया और लोहे के रॉड से सिर फोड़ द‍िया. पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर ल‍िया है. जानकारी के अनुसार, लखनऊ के थाना अलीगंज में तैनात महिला पुलिस कॉन्स्टेबल, पिंक मोबाइल ड्यूटी पर भी तैनात थीं. ड्यूटी के समय एक मकान जिसका नंबर ई- 1/16 अलीगंज है,  उसके बाहर आरोपी युवक प्रभात सिंह खड़ा हुआ था. उसने महिला कॉन्स्टेबल को देख कर अभद्र टिप्पणी कर दी.

महिला कांस्टेबल ने जब इसका विरोध किया और स्कूटी रोक कर वजह पूछी तो युवक ने लोहे की रॉड से महिला कॉन्स्टेबल के स‍िर पर वार कर दिया, जिससे वह स्कूटी से गिर गई. हालांकि मौके पर उपस्थित किसी अन्य व्यक्ति ने 112 पर पुलिस को सूचित कर दिया, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने महिला  को अस्पताल पहुंचाया और युवक को अरेस्ट कर लिया. युवक के खिलाफ महिला कॉन्स्टेबल से अभद्र कमेंट और जानलेवा हमले के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

ACP अलीगंज अखिलेश सिंह के अनुसार, युवक ने महिला पुलिस पर अभद्र कमेंट किया और सरकारी काम मे बाधा डाली है जिसमें सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्यवाही जारी है, चूंकि युवक ने लोहे की रॉड से हमला किया है और सरकारी काम मे बाधा पहुंचाई है इसलिए IPC की धारा 333 ,353, 354 समेत अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.  

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट-बायोटेक्नोलॉजी का परिणाम हुए घोषित

'देश कर रहा है मित्र-मोनोपॉली की बात', NMP को लेकर बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -