पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के अंतर्गत आने वाले गांव भरसोली मुस्तफाबाद के जंगल में मंगलवार की सुबह एक पेड़ पर युवक और युवती के शव लटके मिलने से हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस की शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। युवक-युवती एक ही गांव के निवासी थे। दोनों के परिजनों ने अभी शिकायत नहीं दी है। 

थाना कासगंज की पुलिस चौकी मोहनपुरा को जानकारी मिली थी कि गांव भरसोली मुस्तफाबाद के जंगल में युवक और युवती के शव पेड़ पर लटके हुए हैं। इस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को नीचे उतारा। मृतक युवक की पहचान भूरा उर्फ निशांत पुत्र शैलेंद्र सिंह (19 वर्ष) और युवती रंजना पुत्री नेपाल सिंह (18 वर्ष) के रूप में हुई। दोनों गांव भरसोली मुस्तफाबाद के निवासी थे। 

जानकारी मिलने पर SP मनोज सोनकर और डीएम सीपी सिंह मौके पर पहुंच गए। दोनों अधिकारियों ने घटना के बारे में जानकारी ली। वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में मौके पर छानबीन की गई। एसपी ने बताया कि दोनों के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि युवक-युवती सोमवार शाम से लापता थे। युवक की शादी हो चुकी है। युवती की शादी कुछ दिन पहले ही तय हुई थी। 

चलती कार में 12 लोगों ने किया युवती का सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

नशे में धुत रेलवे कर्मचारी ने अपनी ही पत्नी को उतारा मौत के घाट

शमर्नाक: सास बहु को करती थी छोटे बेटे के साथ संबंध बनाने के लिए करती थी मजबूर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -