इस गांव में 20 से 40 वर्ष की उम्र में मर जाते हैं पुरुष, जानिए हैरानी वाली वजह
इस गांव में 20 से 40 वर्ष की उम्र में मर जाते हैं पुरुष, जानिए हैरानी वाली वजह
Share:

कोई भी महिला विधवा क्यों होना चाहेगी भला, लेकिन एक गांव ऐसा है जहां पर हर घर में एक विधवा महिला मिलेगी. ये देखा जाता है कि धरती पर महिलाओं का अनुपात पुरुषों से बहुत कम है. लेकिन एक ऐसा गांव जहां पुरुष कम महिलाएं ज्यादा हैं, वो भी विधवाओं के रूप में. अधिक महिलाएं विधवा होने के कारण कोई भी अपनी बेटी का रिश्ता नहीं करना चाहता. उन्हें लगता है कहीं उनकी बेटी विधवा ना हो जाये. 

आपको बता दें, इस गांव में शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां पर विधवा न हो. ये खबर काफी हैरानी वाली है लेकिन उससे भी ज्यादा हैरान करेगा आपको इसका कारण. जानकारी दे दें, यह गांव उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में स्थित रजवारा है. यहां के हर घर में रात के अंधेरे में कच्ची शराब की भट्ठियां धधकती हैं. यहां के युवा, बुजुर्ग और बच्चे भी नशे के आदी हो चुके हैं और इसी के चलते उनकी मौ तभी ही जाती है.  

इस वजह से यहां के पुरूषों की औसत आयु 20 से 40 वर्ष ही रह गई है. अब इस गांव में कोई भी अपनी लड़की की शादी नहीं करना चाहता है. क्योंकि उसकी बेटी जल्द ही विधवा हो जाएगी. गांव के लोगों की दिन की शुरूआत शराब से ही होती है, जिससे गांव का माहौल खराब हो गया है.

बिमारियों से दूर रहने के लिए ये शख्स पी रहा है खुद की यूरिन

100 सालों से रखा है इस बच्ची का शव, करता है ऐसी हरकत देखकर भाग जायेंगे आप

इस भूतिया गुफा में अगर जलाई आग, तो बहुत बुरा होगा अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -