'हमारा गाँव योगी आदित्यनाथ के साथ है, दूसरी पार्टी के लोग आकर समय बर्बाद न करें..', यूपी में लगा पोस्टर
'हमारा गाँव योगी आदित्यनाथ के साथ है, दूसरी पार्टी के लोग आकर समय बर्बाद न करें..', यूपी में लगा पोस्टर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा होने के बाद सभी सियासी दल कैंपेनिंग और डिजिटल प्रचार में जुट गए हैं। कई नेता पाला भी बदल रहे हैं। इस सबके बीच यूपी के सियासी दंगल में आखिर किस पार्टी के समीकरण फिट बैठेंगे और वो सत्ता के शिखर पर पहुँचेगी, ये तो राज्य की जनता तय करेगी। हालाँकि इस सवाल के जवाब को लेकर कयास तो कई तरह के लग रहे हैं, मगर इसका सटीक जवाब मतगणना के बाद ही मिल पाएगा।

लेकिन इस चुनावी सरगर्मी के बीच कई ऐसी बातें नजर आ जाती है, जो अनायास ही सुर्ख़ियों में छा जाती है। इसी में से एक है- प्रदेश के हापुड़ जनपद के लाखन गाँव में लगा एक पोस्टर। यह पोस्टर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन में है। इस पोस्टर में भाजपा को छोड़ कर अन्य किसी भी पार्टी के उम्मीदवारों को गाँव में आकर वक़्त बर्बाद न करने की सलाह दी गई है, क्योंकि उन्होंने पहले ही योगी आदित्यनाथ के समर्थन का ऐलान कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस पोस्टर में लिखा है कि, 'हमारा गाँव लाखन योगी आदित्यनाथ जी के साथ है। यहाँ किसी और पार्टी के उम्मीदवार आकर अपना समय बर्बाद ना करें।' इस पोस्टर को गाँव के प्रत्येक रास्ते और चौराहे पर लगा दिया गया है। जिससे कि चुनाव प्रचार के लिए आने वाले उम्मीदवार इसे देख लें और गाँव में आकर अपना और उनका, किसी का वक़्त बर्बाद न करें। जानकारी के अनुसार, उनकी इस पोस्टर का लाभ भी होता दिखाई दे रहा है, क्योंकि ग्रामीणों का कहना है कि इस पोस्टर को लगाने के बाद किसी अन्य पार्टी का उम्मीदवार उनके गाँव में नहीं आया है।

गणतंत्र दिवस पर उत्तराखंड की टोपी और मणिपुर का गमछा पहने दिखे पीएम मोदी, जानें इसके सियासी मायने

'भारतीय चुनाव प्रक्रिया कई देशों के लिए बेंचमार्क..', राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले PM

सपा की पहली सूची में 31 मुस्लिम और 12 यादव उम्मीदवार, क्या चुनाव में काम आएगा MY फैक्टर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -