बहु की शर्मनाक करतूत CCTV में हुई कैद

Aug 27 2015 02:59 PM
बहु की शर्मनाक करतूत CCTV में हुई कैद

यूपी: कौशांबी. कहते है की बेटी की शादी होने के बाद ससुराल में सास ही उसे बेटी की तरह प्यार देती है. व इन सास बहूओ में कभी कभार छोटी-छोटी बातों को लेकर तूतू-मेमे व तनातनी होना आजकल आम बात है लेकिन उत्तरप्रदेश के कौशांबी में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक बेरहम व निर्दयी बहू ने अपनी बीमार सास पर ऐसा जुल्म ढाया की आप भी इस शातिर बहू को कोसे बिना नही रहेंगे. व यह वीडियो देखकर आपका कलेजा भी कांप जाएगा. इस हैरतंगेज मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया साइट्स पर भी वायरल हो चूका है.

कौशांबी में एक महिला अपने पति के रोज की तरह काम पर जाने के बाद अपनी बीमार सास को मारती थी व हर बार उसे बुरी तरह से प्रताड़ित करती व अपने पति को खबर न लगे इसके लिए यह महिला अपनी बीमार सास को मारते हुए उसे बिस्तर पर से नीचे गिरा देती थी जिससे उन्हें बुरी तरह से चोट लग जाती थी. जब पति शाम को थक हारकर घर आता व माँ की चोट देखता तो पत्नी से पूछता की यह कैसे हुआ तो पत्नी बड़ी ही चालाकी से पति से कहती की माताजी को यह चोट नीचे गिरने के कारण लगी है. 

व पति भी पत्नी की इस बात पर भरोसा कर लेता था. परन्तु कुछ दिनों बाद पति को शक हुआ व उसने पूरी हकीकत का पता लगाने के लिए पत्नी को बिना सूचित किये अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. व उसे जब पत्नी की इस करतूत का पता चला तो उसके पेरो तले से जमीन खिसक गई, वो वीडियो देखकर दंग रहा गया. अब इस पति ने अपनी पत्नी द्वारा मां पर हुए जुल्मों का हिसाब लेने के लिए पत्नी पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर ली है. व इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. 

और पढ़िए 

शर्मनाक:बेटी के सामने मां गैर मर्द से होती थी हमबिस्तर ,फिर बेटी को भी.

बस में खुलेआम अधेड़ ने पैंट की चेन खोलकर लड़की के साथ की ये घिनौनी हरकत

प्रेमी जोड़ो की पोर्न क्लिप बीस-बीस रुपये में...

भाई बहन का रिश्ता शर्मसार, बड़ी बहन की जगह छोटी बहन से कर दिया बलात्कार