मातम में बदला ख़ुशी का कार्यक्रम, हर्ष फायरिंग में 4 महिलाओं को लगी गोली

By Bhavesh Bakshi
Nov 28 2020 04:09 PM
मातम में बदला ख़ुशी का कार्यक्रम, हर्ष फायरिंग में 4 महिलाओं को लगी गोली

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सगाई कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में उस वक़्त भगदड़ मच गई, जब बंदूक से निकली गोली के छर्रों ने समारोह में आईं महिलाओं को घायल कर दिया. छर्रे लगने से चार महिलाएं जख्मी हो गईं. आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी युवक को बंदूक के साथ अरेस्ट कर लिया है.

करारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बैसकाटी गांव के निवासी दिलीप और धर्मेंद्र का शुक्रवार को तिलकोत्सव कार्यक्रम था. मंझनपुर कोतवाली के गुरौली गांव से लड़की पक्ष से मेहमान आए हुए थे. तिलक समारोह के दौरान बैसकाटी गांव का ही रवि प्रकाश सरोज अपनी डबल बैरल बंदूक से गोलियां चला रहा था. फायरिंग के दौरान बंदूक से निकले छर्रे मौके पर मौजूद चार महिलाओं को लग गए. छर्रे लगने से महिलाओं में चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद फ़ौरन उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया. जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने तीन महिलाओं को नाजुक स्थिति में प्रयागराज के अस्पताल में रेफर किया है.

तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान चार महिलाओं के जख्मी होने की सूचना पर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले रवि प्रकाश सरोज को उसकी डबल बैरल बंदूक के साथ अरेस्ट कर लिया. अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह बैन है.

शादी के नाम पर दो साल तक किया लड़की का यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर भी बनाए संबंध, शादी के नाम पर मुकरा युवक

कोझिकोड एयरपोर्ट से लाखों का सोना हुआ जब्त

महाराष्ट्र में धारदार हथियारों से माँ और बेटी का किया गया क़त्ल