गंगा में नहाने गई चार लड़कियों समेत पांच डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर
गंगा में नहाने गई चार लड़कियों समेत पांच डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां सोरों थाना इलाके के लहरा गंगाघाट पर नहाने गई चार लड़कियों समेत एक युवक गंगा में डूब गए हैं। चीख-पुकार सुनकर मौके पर उपस्थित गोताखोर बचाने के लिए पहुंचे किन्तु, पांचों में से किसी का भी पता नहीं लग सका। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी घाट पर पहुंचे गए है। बचाव अभियान जारी है,  किन्तु अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोरों थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कादरवाड़ी गांव से कुछ लोग गंगा में नहाने के लिए आए थे। किन्तु गंगा के तेज बहाव में ये डूबने लगे तो उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई। घाट किनारे खड़े 18 साल का युवक हरिओम इन्हें बचाने के लिए गंगा में कूद गया। किन्तु, पांचों सभी डूब गए। सूचना मिलने पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया, लेकिन जैसे-जैसे समय निकलता जा रहा है, उनके मिलने की संभावनाएं भी कम होती जा रही हैं।

गंगा नदी में लापता हुए पांच लोगों में  प्रीती (12) पुत्री पप्पू, पूजा (10) पुत्री रामदुलारे, ममता (11) पुत्री सुरेश, रूपा (12) पुत्री झब्बू शामिल हैं। इन बच्चियों को बचाने के प्रयास में हरिओम (18) पुत्र जग्गू भी गंगा के तेज बहाव में बह निकला। इस घटना की सूचना मिलने बाद मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी राहत अभियान चला रहे हैं।

फिर आसमान पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल के दाम, लगातार 6वें दिन हुआ कीमतों में इजाफा

E-cigarettes बैन पर इस दिग्गज उद्योगपति ने खड़े किए सवाल, कही यह बात

यूएस प्रेसीडेंट ट्रंप ने फेडरल रिजर्व के चेयरमैन को कहा सेंसलेस, जाने मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -