सिराज ने 'शिवम' बनकर हिन्दू लड़की को फंसाया, किया बलात्कार, अब्बू गफ्फार ने भी दिया साथ
सिराज ने 'शिवम' बनकर हिन्दू लड़की को फंसाया, किया बलात्कार, अब्बू गफ्फार ने भी दिया साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर से धर्मांतरण का नया मामला प्रकाश में आया है। कानपुर की बाबूपुरवा पुलिस ने 4 माह पहले किडनैप हुई युवती को मुंबई से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि जौनपुर के निवासी मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर फेसबुक पर पहले युवती से जान-पहचान की। नजदीकी बढ़ने पर एक दिन सिराज ने उसे मिलने के लिए बुलाया और युवती को किडनैप कर लिया। इसके बाद उसका जबरदस्ती धर्मांतरण कराकर निकाह कर लिया और उसे अपने साथ मुंबई ले गया। पुलिस ने आरोपित सिराज अली और उसकी सहायता करने वाले उसके अब्बा अब्दुल गफ्फार को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बाबूपुरवा थाना प्रभारी देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि 16 मार्च को इस क्षेत्र की 19 वर्षीय युवती लापता हो गई थी। उसके पिता ने थाने में बेटी के अगवा होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से युवती को मुंबई से बरामद कर लिया। युवती ने पुलिस को बताया कि जौनपुर के सिराज अली ने फेसबुक पर शिवम बनकर युवती से दोस्ती की थी। इसके बाद उसे अपने प्रेमजाल में फँसाकर उसे किडनैप कर लिया। पीड़िता ने बताया कि सिराज ने जबरन उसे इस्लाम कबूल करवाने के बाद उससे निकाह कर लिया। इसके बाद वो हर दिन उसका रेप करने लगा। युवती को आशंका है कि वह प्रेग्नेंट हो गई है। उसका मेडिकल टेस्ट सहित अन्य जाँच कराई जा रही है। जाँच पूरी होने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस काम में सिराज के अब्बू अब्दुल गफ्फार ने भी उसका साथ दिया था। पुलिस ने अब्बू और उसके बेटे को अरेस्ट कर लिया है।

बता दें कि सिराज अली हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फँसाने के लिए कई अलग-अलग हिन्दू नामों से अपनी फेसबुक ID चला रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि जाँच के दौरान सामने आया है कि सिराज अली ने शिवम, सत्यम, राज सहित विभिन्न नाम से 12 से अधिक अकाउंट्स बना रखे थे। इसी के जरिए वह लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फँसाता और उन्हें किडनैप कर उनका धर्म परिवर्तन करवा देता था।

भाजपा नेता के माँ-बेटे की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या, सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर का मामला

राजकुंद्रा मामले में मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, बोले- शिल्पा शेट्टी झूठ बोल रही है...

चोरी हुए 50 लाख के बाल, ट्रेन से उड़ाई गई 18 बोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -