योगी राज में उड़ी कानून की धज्जियाँ, दलित युवक को निर्वस्त्र करके पीटा, वीडियो वायरल
योगी राज में उड़ी कानून की धज्जियाँ, दलित युवक को निर्वस्त्र करके पीटा, वीडियो वायरल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में है। बीते कुछ वर्षों में यूपी से मॉब लिंचिंग के मामले सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार को सामने आया है। कानपुर देहात के अंतर्गत आने वाले अकबरपुर गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक व्यक्ति को लात-घूसों और लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट रहे हैं।

 

वायरल हो रहे इस वीडियो को वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान ने ट्विटर पर साझा किया है। कमाल ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, 'पीटने वाला: “कौन कास्ट हो? पिटने वाला: चमार हैं। फिर डंडों की बौछार बढ़ जाती है। उसे लात, घूसों,डंडों से बेरहमी से पीटा। जिस्म के नाज़ुक हिस्सों में डंडे घुसेड़े। कानपुर देहात में मामला प्रेम प्रसंग का बताते हैं। पुलिस ने एफ़ आई आर कर एक को पकड़ लिया है। दो की तलाश है।' वीडियो में दबंग एक दलित युवक से उसकी जाति पूछते दिखाई दे रहे हैं। दलित युवक ने जैसी ही अपनी जाति बताई, आरोपी युवकों ने उसकी निर्दयता से पिटाई कर दी। आरोपियों ने पीड़ित को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

पीड़ित के निजी अंग पर भी डंडों से वार किया गया, घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। पीड़ित दलित मजदूर बताया जा रहा है। वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि आरोपी दलित युवक से उसकी जाति पूछने के बाद उस पर हमला करने लगे।

आज मुंबई में नहीं होगा वैक्सीनेशन

इस शहर में हुई अनोखी शुरुआत, अब बाढ़ वाले इलाकों में भी होगा टीकाकरण

ब्लॉकहेड इलेक्शन नॉमिनेशन के दौरान हिंसा के लिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -