इस बैंक के लॉकरों से गायब हो रहे गहने, एक महीने में सामने आए 7 केस,  2.55 करोड़ का सोना-हीरा नदारद
इस बैंक के लॉकरों से गायब हो रहे गहने, एक महीने में सामने आए 7 केस, 2.55 करोड़ का सोना-हीरा नदारद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर के कराची खाना स्थित सेंट्रल बैंक के चार और लॉकरों से 1.75 करोड़ के जेवर चोरी होने का मामला सामने आया है। इस प्रकार अब तक सात ग्राहकों के लॉकरों से हीरे व सोने के कुल 2.55 करोड रुपये के आभूषण गायब हो चुके हैं। मामले की जांच को पुलिस ने SIT का गठन कर दिया है। मंगलवार को पुलिस और बैंक अफसरों की उपस्थिति में 56 लॉकरों की जांच में चार नए मामले आने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है।

पुलिस ने खाता धारकों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इससे पहले दो महिलाओं के लॉकर से 50 लाख रुपए के और एक CA के लॉकर से 30 लाख मूल्य के गहने चोरी हो चुके हैं। लॉकर से चोरी के चौथे मामले की शिकायत फीलखाना थाना में दर्ज की गई है। इम मामले में पुलिस ने दो बैंक कर्मियों को थाने में बैठा लिया है। बादशाही नाका के रहने वाले पंकज कुमार गुप्ता किराना का काम करते हैं। सेंट्रल बैंक में उनका 15 वर्षों से अधिक पुराना लॉकर है। वह सोमवार को बैंक पहुंचे थे, लेकिन लॉकर में उनकी चाबी नहीं लग रही थी। मंगलवार को वे फिर से बैंक पहुंचे। दोपहर तक बैंक में जमकर हंगामा हुआ। 

फील्ड जनरल मैनेजर के आने के बाद दो बजे गोदरेज की एक्सपर्ट टीम की सहायता से पंकज का लॉकर खोला गया, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। लॉकर में एक भी जेवर नहीं था। शाम 6 बजे कैंट के रहने वाले विजय और वैभव माहेश्वरी के दो लॉकरों की जांच की गई। एक में करीब 30 लाख के जेवर गायब थे। रात 9 बजे तक चली जांच में लालबंगला निवासी मीना यादव व शांतिनगर निवासी निर्मला तहलियानी के लॉकरों से भी क्रमशः 80 लाख व 35 लाख के जेवर गायब होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, दोनों ने देर रात तक शिकायत नहीं दी थी।

IMF भी हुआ पीएम मोदी की योजना का मुरीद, कहा- इसके कारण कोरोना में नहीं बढ़ी गरीबी

लद्दाख में महसूस हुए भूकंप के तेज झटके, डर के मारे घर से बाहर भागे लोग

तिलक लगाकर स्कूल पहुंची छात्रा तो टीचर निसार अहमद ने पीटा, वीडियो में पीड़ित परिवार ने बताई पीड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -