इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे 4 दोस्तों के नाम
इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे 4 दोस्तों के नाम
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दोस्तों के ब्लैकमेल से दुखी होकर 21 वर्षीय B.Tech छात्र सत्यम अवस्थी ने फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली है. सत्यम को उसके मामा के बेटे ने कमरे में लटकता हुआ देखा, जिसके बाद घर में हाहाकार मच गया. इसके बाद पुलिस को फ़ौरन सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, सत्यम ने एक सुसाइड नोट लिखकर अपने ही चार दोस्तों को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया है. अब पुलिस उन दोस्तों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

यह मामला कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र का है. बता दें कि, सुसाइड से पहले छात्र सत्यम अवस्थी ने एक नोट अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा किया था, जो अब वायरल हो चुका है. उस नोट में सत्यम ने अपनी एक फीमेल फ्रेंड सहित चार दोस्तों शुभम कुशवाहा, आकाश तिवारी, अमिता अग्निहोत्री, और नितिन मिश्रा पर पैसों को लेकर ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाया था, जिसके कारण उसने फांसी लगा ली. नोट के आधार पर पुलिस जांच में लग गई है और पूछताछ के लिए इन चार लोगों की तलाश रही है.

उन्नाव का सत्यम घर से दूर कानपुर में अपने नाना के घर रहता था और वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. थर्ड ईयर में पढ़ रहा सत्यम अपने दोस्तों की हरकत से इतना परेशान हो गया कि उसे मौत को गले लगाना आसान समझा. पुलिस ने अब मामले की जांच आरंभ कर दी है. जल्द उचित कार्रवाई की जाएगी.

स्कूल में लटकी मिली ससुराल आए युवक की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को 4 लाख में बेचा, खरीदने वाले ने किया बलात्कार

5 साल की बच्ची लापता, इस दर्दनाक अवस्था में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -