शक्कर लेने दूकान गई नाबालिग के साथ छत पर ले जाकर दुष्कर्म, आरोपी फरार
शक्कर लेने दूकान गई नाबालिग के साथ छत पर ले जाकर दुष्कर्म, आरोपी फरार
Share:

लखनऊ: पड़ोसी की दुकान में गुरुवार रात शक्कर लेने गई 13 वर्षीय, सातवीं की छात्रा से दुकानदार के भांजे ने छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे पीटा गला दबा जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। देर रात पीड़िता रोते हुए घर लौटी और परिजनों को पूरी बात बताई। पीड़िता के पिता ने शुक्रवार सुबह सचेंडी थाने में शिकायत दी है।

कानपूर जिले के सचेंडी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी चट्टा संचालक ने बताया कि 13 साल की छोटी बेटी कक्षा सात की छात्रा गुरुवार रात लगभग साढ़े दस बजे वह एक मकान छोड़कर किराने की दुकान में शक्कर लेने गई थी।  काफी देर हो जाने पर भी नहीं लौटी तो घरवाले उसकी खोजबीन करने लगे। उन्होंने दुकानदार से भी पूछा, किन्तु उसने जानकारी से इनकार कर दिया। रात लगभग एक बजे बेटी रोते हुए घर लौटी और दुकानदार के बिधनू सीढ़ी निवासी भांजे पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। छात्रा ने बताया कि शोर मचाने पर आरोपी ने गला दबाते हुए थप्पड़ भी मारे और जान से मारने धमकी दी।

वहीं, पीड़िता के पिता का आरोप है कि इस घटना में आरोपी के दोनों मामा भी शामिल हैं और उन्होंने भी बेटी को पीटा था। देर रात ही उन्होंने नियंत्रण कक्ष पर सूचना दी, लेकिन युवक फरार हो गया। सचेंडी थानाध्यक्ष सतीश राठौर ने बताया कि शिकायत मिली है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

अफजल ने 'राजीव' बनकर रचाई शादी, फिर डालने लगा इस्लाम कबूलने का दबाव, लखनऊ में केस दर्ज

5 साल की मासूम का बलात्कार करने के आरोप में 70 वर्षीय शख्स गिरफ्तार

दुष्कर्म के 17 साल बाद पीड़िता को सोशल मीडिया पर मिला आरोपी, अब दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -