एक माह से गायब नाबालिग को नहीं ढूंढ पाई पुलिस, एसपी ऑफिस पहुंचा महिलाओं का समूह
एक माह से गायब नाबालिग को नहीं ढूंढ पाई पुलिस, एसपी ऑफिस पहुंचा महिलाओं का समूह
Share:

कन्नौज:  उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक परिवार से बिछड़ी हुई लड़की का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा पाई है, परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि एक माह पहले किशोरी को एक युवक भगा कर ले गया लेकिन इस मामले में पुलिस ने आरोपियों से रुपए लेकर उन्हें छोड़ दिया है,  वहीं अभी तक किशोरी को भी नहीं ढूंढा गया है. पुलिस के इस रवैये से पीड़ित परिवार चिंतित है. स्थानीय पुलिस से कार्रवाई की उम्मीद न होने पर परिवार की महिलाएं एसपी ऑफिस पहुँच गयी हैं.  यहां उन्होंने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय माँगा है. एसपी ने सौरिख थानाध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

70 के स्तर से निचे आया रुपया, आज 50 पैसे हुआ मजबूत

दरअसल थाना सौरिख क्षेत्र के एक गांव में करीब दो दर्जन महिलाएं एसपी ऑफिस पहुंची थी. जहां उन्होंने जमकर प्रदर्शन किया और न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि उनकी 16 वर्षीय बेटी को तिर्वा इलाके का एक युवक बहला-फुसलाकर 16 नवंबर को भगा ले गया है, किशोरी को भगाने में उसके गांव के कुछ लोगों ने भी मदद की है. उन्होंने बताया कि उसने आरोपितों के खिलाफ शिकायत की थी, चपुन्ना चौकी इंचार्ज ने दो आरोपितों को पकड़ भी लिया, लेकिन इसके बाद उनसे रुपये लेकर उन्हें छोड़ दिया.

नेशनल सेंटर में निकला युवाओं के लिए रोजगार, सहायक एडमिनिस्ट्रेटिव करें आवेदन

उल्लेखनीय है कि किशोरी को गायब हुए लगभग एक महीने का समय हो चुका है लेकिन पुलिस उसे अभी तक खोज नहीं पाई है, पीड़ित परिवार की महिलाओं ने आरोप लगाया है कि उनका क्षेत्रीय पुलिस से न्याय का विश्वास उठ गया है, एसपी ऑफिस पहुंचकर उन्होंने न्याय की 
मांग की है.  एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने तुरंत सौरिख थानाध्यक्ष से फोन पर बात कर पूरे मामले का संज्ञान लेकर, कार्यवाही करने के आदेश दिए है.

खबरें और भी:-

मंगलवार की गिरावट के बाद आज हरे निशान में खुला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी मजबूती

सऊदी अरब से हाथ मिलकर रिलायंस शुरू करेगा नया प्रोजेक्ट, अम्बानी की बेटी की शादी में हुई चर्चा

क्रूड आयल की कीमतों में गिरावट से 37 पैसे मजबूत हुआ रुपया, जानिए आज का रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -