'मैं हूँ जिहादी..' चिल्लाकर मंदिर में तोड़फोड़ मचाने लगा याकूब, जब पुलिस ने पकड़ा तो बनने लगा 'पागल'
'मैं हूँ जिहादी..' चिल्लाकर मंदिर में तोड़फोड़ मचाने लगा याकूब, जब पुलिस ने पकड़ा तो बनने लगा 'पागल'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में स्थित एक दुर्गा मंदिर में घुसकर तोड़फोड़ किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित याकूब को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया है। याकूब से प्राप्त जानकारी के आधार पर फारुख नामक एक अन्य आरोपित को भी अरेस्ट किए जाने की बात कही जा रही है। हालॉंकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। घटना के बाद से इलाके में काफी आक्रोश है। घटना सोमवार (11 अप्रैल 2022) की है।

जिस मंदिर में याकूब ने तोड़फोड़ मचाई है, वह तितावी थानाक्षेत्र के बघरा में स्थित है। मंदिर में अलग-अलग देवी देवताओं की प्रतिमाएं हैं। याकूब ने दुर्गा माँ की प्रतिमा में तोड़फोड़ की। एक स्थानीय पोर्टल के अनुसार, घटना सुबह करीब 8ः30 की है। मंदिर में घुसे याकूब ने दुर्गा माँ की मूर्ति को खंडित करने की कोशिश की। जब मंदिर में मौजूद लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया, तब वह उनसे भी भिड़ गया और बदसलूकी करने लगा। उसने पुजारी के साथ भी अभद्रता की। शोर सुन कर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और उन्होंने याकूब की धुनाई कर पुलिस बुला ली। याकूब को भीड़ से निकाल कर पुलिस थाने ले गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगाया। इस दौरान आरोपित को सख्त से सख्त सजा देने की माँग की जा रही थी। जिले के बड़े अधिकारियों के पहुँचने और अन्य काफी कोशिशों के बाद पुलिस लोगों को सड़क से हटाने में कामयाब हो पाई।

बजरंग दल के स्थानीय पदाधिकारी अंकुर राणा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, 'आज सुबह ही याकूब मंदिर में पहुंचा और तोड़फोड़ करने लगा। जब उसको पकड़ा गया तो पहले वो पागल बनने का प्रयास करने लगा। मगर बाद में जोर-जोर से चिल्ला कर बोला ‘मैं हूँ जेहादी’। याकूब ने पूछताछ में अपने साथी फारुख का भी नाम बताया है, जिसे अरेस्ट कर लिया गया है। याकूब कई देशों की मज़हबी यात्राएँ कर चुका है। हमने प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपकर आरोपितों पर NSA लगाने की माँग की है।' 

जमीन के टुकड़े के लिए रिश्तों का खून, भतीजे ने चाचा को फावड़े से काट डाला

हैरतंअगेज! सहेली से बदला लेने के लिए लड़की पर सवार हुआ खून, पहले घोटा गला, फिर धड़ किया अलग और...

सऊदी भागने से पहले 'सलमान खान' को पुलिस ने दबोचा, जानिए क्या है पूरा मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -