चोरी करते पकड़े गए तीन युवक, लोगों ने कपड़े उतारकर पीटा

Jul 07 2019 02:41 PM
चोरी करते पकड़े गए तीन युवक, लोगों ने कपड़े उतारकर पीटा

लखनऊ: एक ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे चोरों को रंगे हाथ पकड़ने के बाद गांव वालों द्वारा उनकी पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  रंगे हाथ पकड़े गए तीनों दलित युवकों को पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुल‍िस अब यह पता लगाने में लग गई है क‍ि दल‍ितों के कपड़े उतारकर उन्हें पीटने वाले लोग कौन हैं? यह मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आया है. 

जौनपुर ज‍िले के गुलालपुर इलाके में यूनियन बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र है. आरोप है कि शुक्रवार की रात लगभग एक बजे बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर तीन युवक चोरी करने की नीयत से वहां पहुंचे. सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के गभिरन गांव निवासी गोविद, राहुल व सदाबृज उर्फ सुनील नीलेश ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़ने की कोशिश करने लगे. आवाज़ आने पर आसपास के लोग जाग गए तो तीनों बाइक से भागने लगे. बाजार के कुछ लोगों ने उनका पीछा कर धक्का मारकर गिराया और उनमें से एक को पकड़ ल‍िया.

रात में उसकी पिटाई कर उसे बंधक बनाकर रखा गया. सुबह आरोपियों के बताने पर दो अन्य आरोपियों को भी घर से पकड़ लिया गया. तीनों के कपड़े उतारकर केवल अंडरव‍ियर पहनकर बैठाया और तीनों की गांव वालों ने सरेआम लात-घूंसों, बेल्ट आदि से जमकर पिटाई कर दी. जब गांव वाले तीनों को मारते-मारते थक गए तो बाद में उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...