'मेरी मौत का जिम्मेदार रुस्तम अली है, पिताजी उससे बदला लेना..', लिखकर हिन्दू युवती ने लगाई फांसी
'मेरी मौत का जिम्मेदार रुस्तम अली है, पिताजी उससे बदला लेना..', लिखकर हिन्दू युवती ने लगाई फांसी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मुस्लिम समुदाय के कुछ युवकों की छेड़खानी से तंग आकर नाबालिग हिंदू युवती ने फाँसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। मरने से पहले पीड़िता ने एक सुसाइड नोट लिखकर अपनी पीड़ा पिता को बताई थी। उसने अपने पिता को आरोपितों से बदला लेने का आग्रह किया। इसके साथ ही लिखा कि उन लोगों (आरोपितों) ने उसके साथ काफी गलत काम किया है। रिपोर्ट के अनुसार, घटना सुरेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कमरुद्दीनपुर गाँव की है।

यहाँ के निवासी मोहन (बदला हुआ नाम) की 15 वर्षीय बेटी ने मंगलवार (24 अगस्त 2021) की देर रात अपने कमरे में साड़ी का फंदा बनाकर फाँसी लगा ली। बुधवार की सुबह जब उसकी माँ उसके कमरे में गईं, तो उन्होंने देखा कि बेटी फाँसी पर झूल रही है। वो दृश्य देखकर वो चीख उठीं। उनकी चीखें सुनकर बाकी के लोग भी वहाँ पहुँचे तो देखा कि युवती की मौत हो चुकी थी। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें पीड़िता ने गाँव के मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पीड़िता ने अपने पिता से आरोपितों से बदला लेने की बात कही है। सुसाइड नोट में पीड़िता ने लिखा कि, 'पिताजी मेरी मौत की वजह रुस्तम अली है, आप उससे बदला जरूर लेना। उसने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी मौत का जिम्मेदार भी वही है।'

दो समुदायों के बीच का मामला देख मणियाहूँ के क्षेत्राधिकारी एसपी उपाध्याय, रामपुर, नेवढ़िया थाने की पुलिस के साथ ही PAC बल भी मौके पर पहुँच गया है। पुलिस ने पीड़िता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। इस मामले को लेकर सुरेरी थानाध्यक्ष देवीवर शुक्ला के अनुसार, मृतक नाबालिग युवती के पिता की शिकायत पर रुस्तम अली, उसके दादा अलीरजा और चाचा वारिफ उर्फ गोरख के खिलाफ IPC की धारा 534 (स्त्री की लज्जा भंग करने के इरादे से उस पर हमला) और 306 (ख़ुदकुशी के लिए मजबूर करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, पहले किया बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट में भर दिए मिर्च और कंकड़

इंदौर में 12वीं की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को सड़क पर फेंककर आरोपी हुए फरार

कृष्णा जिले के पुलिस अधीक्षक ने किया साइबर क्राइम ब्रांच का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -