ओडिशा से यूपी लाया जा रहा लाखों का गांजा जब्त, 4 तस्कर गिरफ्तार
ओडिशा से यूपी लाया जा रहा लाखों का गांजा जब्त, 4 तस्कर गिरफ्तार
Share:

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तस्करों के कब्ज़े से 36 किलो गांजा और नकदी बरामद की है. बरामद गांजा की कीमत लाखों में बताई जा रही है. 

दरअसल, देर रात स्वाट टीम और उरई कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि ओडिशा से अवैध गांजे की खेप उरई के लिए लाई जा रही है. मुखबिर के इनपुट पर स्वाट टीम और पुलिस ने राठ रोड ओवर ब्रिज के नीचे जाल बिछाया और चार गांजा तस्करों को अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने इन तस्करों के कब्ज़े से 36 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस के अनुसार, बाजार में इस गांजे की कीमत लाखों में है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से लगभग 64 हजार रुपये नकद, कार और चार मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं.

उरई पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि तस्कर ओडिशा से गांजा लाकर बुंदेलखंड के कई जिलों में सप्लाई करते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

5 साल के बच्चे के सामने माँ के साथ दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद दोनों को नदी में फेंका, बालक की मौत

खेत में पड़ा हुआ मिला दो दिन पहले लापता हुई युवती का शव, मचा हड़कंप

हरियाणा के निर्दलीय MLA बलराज पर 14 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -