लड़की की लव मैरिज से नाराज़ था परिवार, भाई और चाचा ने घर में घुसकर मार दी गोली
लड़की की लव मैरिज से नाराज़ था परिवार, भाई और चाचा ने घर में घुसकर मार दी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हॉनर किलिंग का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां शहर कोतवाली क्षेत्र में प्रेम विवाह से नाराज लड़की पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर नवविवाहित दंपत्ति को गोली मार दी. इस गोलीबारी में जहां दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूल्हे के अलावा दो अन्य परिजन जख्मी हुए हैं. घायलों को मैनपुरी जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ CO सिटी अमर बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. उन्होंने फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की हैं. मामला पुरोहिताना मोहल्ला का है. यहां के प्रेमपाल गोस्वामी के बेटे करण ने फर्रुखाबाद के कायमगंज की कोमल के साथ 20 अप्रैल को प्रेम विवाह किया था. कोमल और कारण का प्रेम प्रसंग पिछले एक साल से चल रहा था. दोनों एक दूसरे से विवाह करना चाहते थे. कारण के परिजन तो इस शादी के लिए राजी थे. मगर कोमल के परिवार वाले इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे. फिर भी कोमल की मां ने अपनी बेटी की शादी करवा दी.  

शादी के बाद कोमल अपने ससुराल पुरोहिताना मोहल्ला में रह रही थी. मगर अचानक से मंगलवार को कोमल के भाई और चाचा कुछ लोगों के साथ कोमल के ससुराल जा पहुंचे. घर में घुसते ही उन्होंने कोमल और कारण को गोली मार दी. जब कारण के घर वाले बीच बचाव करने आए तो आरोपियों ने तमंचे से हमला करके उन्हें भी जख्मी कर दिया. फिर मौके से फरार हो गए. घटना में जहां कोमल की मौके पर ही मौत हो गई तो वही पति कारण, उसकी मां पिंकी और भाई रॉकी जख्मी हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. तो वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

शादी का झांसा देकर 5 सालों तक बनाए शारीरिक संबंध, जब गर्भवती हुई युवती तो..

अनाथालय के सुपरिटेंडेंट की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या, CCTV भी थे ख़राब, जांच में जुटी पुलिस

होने वाले दूल्हे ने लड़की की मां को भेजे अश्लील वीडियो, बोला- 'शादी करवाओ नहीं तो लीक कर दूंगा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -