घर में घुसकर मारपीट और पत्थरबाज़ी.., हरदोई में दो पक्षों में खुनी झड़प

लखनऊ: उत्तर प्रदेश हरदोई के हरपालपुर थाने के अंतर्गत आने वाले चतरखा गांव में दो पक्षों में मारपीट और पत्थरबाजी की घटना सामने आइ है। इससे चार लोग जख्मी हुए हैं। इसमें एक पक्ष पुलिस अधीक्षक दफ्तर पर पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित का कहना है स्थानीय नेताओं की शह पर आए दिन दबंग उन्हें प्रताड़ित करते है। ऐसे में ब्राह्मण परिवार के 35 लोगों ने पलायन करने के लिए विवश होने की चेतावनी दी है।

चतरखा गांव के रहने वाले शिवकुमार ने थाने पर दी शिकायत में बताया है कि वह गुरुवार की सुबह अपनी पत्नी मीनू व छोटे भाई राम मोहन की पत्नी कल्पना के साथ अपने घर पर ही था। उसी वक़्त पुरानी रंजिश के कारण गांव निवासी राजन, बड़क्के व राजपाल, वीरू, धीरू, रानू, नवीन दीपू, मक्कू, सोनू, कालिया, धर्मेंद्र, विकास व 40 अज्ञात लोगों ने गाली गलौज करते हुए घर मे घुसकर लाठी डंडो से हमला कर दिया, जिसमे वे लोग घायल हो गए। यही नहीं दबंगों ने जान से मारने की भी धमकी दी। परिजनों द्वारा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया। पीड़ित ने थाने पर शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, दूसरे पक्ष से चतरखा गांव के रहने वाले राजन की तरफ से दी गयी शिकायत में पुरानी रंजिश के चलते शिवकुमार, प्रमोद, राममोहन, राम प्रकाश, सचिन, ब्रजमोहन, राकेश, देवेश, संजू पर मारपीट का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने दोनो की शिकायत पर 28 नामजद और 58 अज्ञात लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मुंबई के बिजनेसमैन को भारी पड़ा डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करना, लड़की से मिलने पहुंचा और फिर...

शारीरिक संबंध बनाने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति ने कर डाली हत्या

बिहार में लौटा जंगलराज ! पत्रकार के बाद अब सरेआम गोली मारकर 'फौजी' की हत्या

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -