8 वर्षीय बहन के साथ कलयुगी भाई ने किया बलात्कार, बच्ची की तबियत बिगड़ी
8 वर्षीय बहन के साथ कलयुगी भाई ने किया बलात्कार, बच्ची की तबियत बिगड़ी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के अंतर्गत आने वाले गांव में गुरुवार की शाम एक किशोर ने अपने पड़ोस की ही आठ वर्षीय ममेरी बहन को बहला-फुसलाकर अपने घर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को उपचार के लिए जिला महिला चिकित्सालय में एडमिट करा दिया है।

हरपालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में गुरुवार की शाम एक किशोर अपने घर के पास में ही रह रहे मामा की 8 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे बच्ची की स्थिति बिगड़ गई। लड़की के परिवार वाले उसे लेकर थाने पहुंचे। जहां काफी देर रात तक सुलह समझौता का सिलसिला चलता रहा। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में पहुंचने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे CO बृजेन्द्र द्विवेदी ने प्राथमिकी दर्ज करा कर पीड़िता को उपचार के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र श्रीवास्तव ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता की हालत नार्मल है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

महिला टीचर ने अपने ही 13 वर्षीय छात्र से जबरन कर ली शादी, बताया चौंकाने वाला कारण

पहले झारखंड में की पत्नी की हत्या, फिर खुद उसे जलाने बिहार पहुंचा आरोपी पति

MP: पति को था पत्नी के अवैध संबंध का शक, काट दिया गुप्तांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -