गुरु मंत्र का झांसा देकर छात्रा को किया अगवा, फिर पांच दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक धार्मिक संस्था में गुरु मंत्र दिलाने के बहाने एक किशोरी को अगवा करने के बाद उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया है. दरअसल आरोपी पहले पीड़िता को एक धार्मिक संस्था में गुरु मंत्र दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ मेरठ लाए और उसके बाद रास्ते से ही उसे हाथरस ले जाया गया, जहां पर छात्रा के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर जबरदस्ती 3 दिन तक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया. हैवानियत यहीं नहीं रुकी, आरोपी उसके बाद छात्रा को गाजियाबाद ले गए, जहाँ उसे एक महिला के घर में 2 दिन तक रखकर दुष्कर्म किया गया.

ओडिशा की महिला से महासमुंद में सामूहिक दुष्कर्म

छात्रा ने सारी घटना जब अपने परिजनों को बताई , तब परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई. फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता गांव की ही कुछ महिलाएं और एक युवक धार्मिक संस्था में प्रचार-प्रसार करने का काम करते हैं. उन्होंने किशोरी को संस्था में गुरु मंत्र दिलाने की बात कही और अपने साथ मेरठ जाने का बोल कर ले गए. गांव की महिलाओं और युवकों द्वारा छात्रा को मेरठ ना ले जाकर हाथरस ले जाया गया. जहां आरोपी पहले से ही उनका इंतजार कर रहा था, हाथरस जाने के बाद पीड़िता को नशीली दवाई खिलाकर उसकी शादी जबरन आरोपी हरीश से करा दी गई.

उज्जैन: हत्यारे ने बच्चों के सामने मां की नृशंस हत्या की

उसके बाद हरीश ने छात्रा को जबरदस्ती कैद कर 3 दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसके बाद किशोरी को संस्था की ही  एक महिला के घर गाजियाबाद में ले जाया गया. वहां पर भी छात्रा के साथ 2 दिन तक दुष्कर्म होता रहा, उसके बाद छात्रा ने किसी तरह मौका पाकर पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. इसके बाद परिजन गाजियाबाद पहुंचे और छात्रा को छुड़ाया.  फिलहाल इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने आरोपी हरीश और उसके अन्य साथियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

खबरें और भी:-

 

चरित्र शंका के चलते पत्नी पर उठाया हाथ, ससुरालवालों ने बांधकर इतना पीटा की मर गया दामाद

तनाव के मुक्ति दिलाने के नाम पर महिलाओं को बहकाता था ये बाबा, उसके बाद करता था...

मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ साफ्टवेयर इंजीनियर, चेकिंग के वक्त एल्कोमीटर लेकर भागा था

 

Most Popular

- Sponsored Advert -