तेज रफ़्तार कार ने मजदुर को कुचला, ग्रामीणों ने हाईवे पर किया चक्का जाम
तेज रफ़्तार कार ने मजदुर को कुचला, ग्रामीणों ने हाईवे पर किया चक्का जाम
Share:

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर बेतवा पुल पार कानपुर-सागर नेशनल हाइवे-34 पर शुक्रवार को सुबह तेज गति एक स्कॉर्पियो कार ने पैदल जा रहे एक गरीब दुकानदार को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी पर मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव हाईवे पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं। परिजन अभी लाश के पास हाईवे में धरने पर बैठे है। पुलिस के समझाने के बाद भी परिवार वाले हाईवे से नहीं हट रहे हैं।

सदर कोतवाली क्षेत्र के पत्योरा रोड कुछेछा गांव के रहने वाले रामप्रकाश उर्फ बग्गड़ (50) ठिलिया में खाने पीने का सामान बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। शुक्रवार सुबह वह घर से बाहर निकलकर कानपुर-सागर हाइवे पर आया था, तभी एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक स्कॉर्पियो के साथ मौके से फरार हो गया। 

घटना से पूरे गांव के लोगों में गुस्सा है। परिजनों ने ग्रामीण महिलाओं के साथ हाइवे पर चक्का जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। जाम से रोडवेज निगम की बसें और हल्के वाहन रोड पर फंस गए। महोबा और हमीरपुर की ओर गाड़ियों की लम्बी कतारें लग गई। घटना की सूचना पाते ही कोतवाली और यूपी-100 पुलिस घटनस्थल पर पहुंची। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने की कोशिश कर रहे हैं।

पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार दूसरे दिन आई गिरावट, जानिए आज के रेट

मंदी का असरः अब इस कंपनी ने किया 30 दिन तक उत्पादन बंद रखने का ऐलान

बीपीसीएल में विनिवेश को लेकर सरकार गंभीर, जनवरी में मंगा सकती हैं निविदाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -