एन डी तिवारी के बेटे पर मेहरबान हुई UP सरकार
एन डी तिवारी के बेटे पर मेहरबान हुई UP सरकार
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित तिवारी को सपा सरकार ने लालबत्ती का तोहफा देते हुए उन्हें एक साल के लिए परिवहन विभाग में सलाहकार नियुक्त किया है। रोहित को अपने पिता और सपा प्रमुख मुलायम सिंह का नजदीकी होने का फायदा मिला है। दरअसल, एनडी तिवारी ने कई बार मुलायम सिंह यादव से रोहित को सपा में शामिल करने की बात कही है। रोहित भी सपा में शामिल होकर विधान सभा चुनाव लड़ना चाहते थे।

उप्र की सपा सरकार ने रोहित के अलावा बुधवार को कुछ अन्य लोग जिनकी पार्टी में लंबे समय से आस्था रही है, उन्हें लालबत्ती का तोहफा दिया था। इसमें अंबेडकर नगर के जफर मसूद किछौछवी को मत्स्य विभाग का सलाहकार बनाया गया। किसान नेता व गढ़मुक्ते श्वर जिला हापुड़ के भूषण त्यागी को रेशम विभाग और मेरठ के मोहम्मद अब्बास को श्रम विभाग का सलाहकार बनाया गया है। इन सभी का कार्यकाल एक साल का होगा। जरार हाउस, आगरा निवासी कृष्णा सिंह को राज्य महिला आयोग का सदस्य बनाया गया।

कौशांबी, गाजियाबाद के राकेश यादव को ग्रामीण अभियंत्रण विभाग आरईएस का सलाहकार बनाया गया है। बरेली निवासी साधना मिश्र को उत्तर प्रदेश संस्त संस्थान का अध्यक्ष नामित किया गया है। बरेली की आला हजरत दरगाह से ताल्लुक रखने वाले आबिद खां को एकीकरण विभाग का उपाध्यक्ष नामित किया गया है।

इसके अलावा सरकार ने व्यापारी नेता हुलास राय व सुरेंद्र मोहन अग्रवाल के विभागों में बदलाव करते हुए सुरेंद्र मोहन को राज्य वाणिज्य कर सलाहकार समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया है। इस पद पर तैनात रहे समाजवादी व्यापार सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुलास राय सिंघल को शासन ने उत्तर प्रदेश लघु उद्योग निगम का अध्यक्ष बनाया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -