गौशाला निर्माण के लिए योगी सरकार का फरमान, सरकारी कर्मचारी करें एक दिन का वेतन दान
गौशाला निर्माण के लिए योगी सरकार का फरमान, सरकारी कर्मचारी करें एक दिन का वेतन दान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सड़कों पर घूमने वाले गोवंश को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कुछ नए कदम उठाए हैं. कांजी हाउस का नाम बदलकर गो-संरक्षण केंद्र कर दिया गया है और गो कल्याण के लिए सेस लगाया गया है. उत्तर प्रदेश सरकार ने शराब पर दो प्रतिशत  'गौ कल्याण सेस' लगाने का निर्णय किया है. इसके साथ ही अनाश्रित गायों के लिए स्थानीय निकाय को 100 करोड़ रुपए देने का भी ऐलान किया गया है. किन्तु सेस देने के बाद भी सरकारी कर्मचारियों को एक दिन का वेतन गौशाला निर्माण के लिए देना पड़ेगा.

डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

यह खबर, यूपी के अलीगढ़ और शाहजहांपुर जिलों से सामने आई है, जहां जिलाधिकारी ने बुधवार (30 जनवरी) को एक पत्र लिखकर एक दिन के वेतन को जमा करने का आदेश दिया है. दरअसल, बुधवार को अलीगढ़ के जिलाधिकारी के द्वारा जारी किए गए पत्र में जनवरी महीने के वेतन से एक दिन का वेतन काटकर सिंडिकेट बैंक की शाखा में जमा कराने के निर्देश दिए गए हैं.

आज शुरुआती कारोबार में बाजारों ने किया बढ़त का रुख

पत्र में लिखा गया है कि, 'गौवंश के कल्याण एवं पोषण के लिए जनपद के सभी अधिकारियों/ कर्मचारियों के जनवरी 2019 के वेतन से एक दिन का वेतन जमा किया जाना है. इसलिए माह जनवरी 2019 के वेतन से एक दिन का वेतन सोसायटी फॉर एनिमल वेलफेयर अलीगढ़ जिले के सिंडिकेट बैंक की शाखा रामघाट रोड अलीगढ़ के खाता सं. 851420100028545 आईएफएससी कोड SYNB0008514 में जमा करना सुनिश्चित करें. 

खबरें और भी:- 

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

धोखाधड़ी के आरोप में फंसने के बाद बोली चंदा कोचर, सत्य जल्दी सामने आएगा

यहां मिलेगा 1 लाख रु वेतन, नेशनल इंस्टीट्यूट में भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -