वाटर स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स धड़ल्ले  से चल रहा था शादियों का व्यापार, पुलिस को भी नहीं लगी भनक
वाटर स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स धड़ल्ले से चल रहा था शादियों का व्यापार, पुलिस को भी नहीं लगी भनक
Share:

गोरखपुर:  गोरखपुर में रामगढ़ताल किनारे बने सीएम की प्राथमिकता वाले वाटर स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स में संचालक समिति शादियों का आयोजन कर धड्ड्ले से पैसे कमाने में लगी हुई है। निषाद नौकायन विकास समिति को टेंडर जारी होने के उपरांत दिसंबर 2021 में वर्क आर्डर भी जारी कर दिया गया, मगर अभी तक पर्यटन विभाग से अनुबंध अब तक नहीं हो पाया है।

बिना अनुबंध के ही समिति न केवल कॉप्लेक्स का संचालन करने में लगी हुई है, बल्कि शादियों की बुकिंग की खबरें सुनने के लिए मिली है। खुद पर्यटन विभाग को जिसकी सूचना  नहीं है। क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी रविंद्र मिश्रा का बोलना है कि वॉटर स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स में शादी या कोई अन्य मांगलिक कार्यक्रम नहीं कराया जा सकता है। यह खिलाड़ियों के लिए बना है। यदि ऐसा हुआ है तो गलत है। मामले की कार्रवाई कराई जाने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि वॉटर स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स का संचालन करने वाली समिति अब तक तीन शादियों का आयोजन भी करवा चुकी है। इन आयोजनों की बुकिंग मोटे दाम पर हुई। गत बुधवार (8 जून) की रात भी वॉटर स्पोर्ट्स कांप्लेक्स परिसर में एक भव्य शादी पार्टी का आयोजन शुरू हुआ था।

निषाद नौकायन विकास समिति के सचिव ने इस विवाह समारोह का वीडियो और तस्वीर, बाकायदा सोशल मीडिया पर भी साझा किए। साथ ही लिखा कि निषाद नौकायन विकास समिति गोरखपुर के तत्वावधान में वॉटर स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स गोरखपुर में विवाह समारोह संपन्न हुआ। बता दें कि समिति अपने पास रख रही है धनराशि प्रमुख सचिव पर्यटन मुकेश मेश्राम ने बोला है कि वॉटर स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स में विवाह का आयोजन चौंकाने वाला है। इसके बारे में जानकारी लेने वाला हूँ। संचालन करने वाली समिति का अनुबंध अब हो जाएगा। एमडी पद पर तैनाती की जा चुकी है।

1000 साल तक संस्कृति, भाषा और धर्म के लिए लड़ा भारत, लेकिन छिपा दिया गया इतिहास- अमित शाह

बांग्लादेश के रास्ते अगरतला-कोलकाता के बीच बस सेवा शुरू

जुमा आया- बवाल लाया, दिल्ली से लखनऊ और कोलकाता से प्रयागराज तक मुस्लिमों का उग्र प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -